Tejasvi ने मान ली PM मोदी की बातें..फिटनेस के लिए खेल रहे हैं क्रिकेट मैच..

डेस्क : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर अमल करते हुए अपनी फिटनेस पर काम शुरू कर दिया है. रविवार को तेजस्वी यादव ने क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने ड्राइवर, रसोइया,माली, स्वीपर, सहित सभी सहयोगियों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो बॉल को हिट करते दिख रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने क्रिकेट खेलते हुए अपना वीडियो शेयर किया और लिखा, “जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए खेलना चाहिए. आप दिमाग में जितना अधिक योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा मैदान में प्रदर्शन करते है. बहुत लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया. तब यह और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, माली, रसोइया, स्वीपर, गौरक्षक और देखभाल करने वाले आपके सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में साथी खिलाड़ी हों और आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों.”

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी हाल ही में संपन्न हुए बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष के समापन समारोह के मौके पर पटना आए हुए थे. इस दौरान उनके साथ मंच पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. कार्यक्रम का जब समापन हुआ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित मंच पर मौजूद अन्य नेता प्रधानमंत्री को विदा करने के लिए उनके साथ आ रहे थे. तभी प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव को कुछ ऐसा कहा, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. उन्होंने तेजस्वी यादव से अपना वजन कम करने को कहा. प्रधानमंत्री के इस सलाह पर तेजस्वी भी मुस्कुराने लगे और उनके साथ चलते रहे.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव राजनीति में आने से पहले क्रिकेट खेलते थे. साल 2008 से 2012 तक चार साल तेजस्वी आईपीएल टीम का भी हिस्सा रहे हैं. वह दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा भी रह चुके है. हालांकि, उन्होंने कभी कोई आईपीएल मैच नहीं खेला है. वहीं राजनीति में एंट्री से पहले तेजस्वी ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी झारखंड का प्रतिनिधित्व किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *