CM नीतीश से सत्ता छीनने के लिए Tejaswi Yadav तैयार कर रहे बड़ी फौज, जानिए – क्या करेंगे लालू के लाल..

18
nitish kumar and tejaswi yadav

डेस्क : 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने कुशल नेतृत्व का परिचय देते हुए RJD को बिहार में नंबर वन बनाने में सफल रहे। इससे उत्साहित तेजस्वी ने अब बिहार विधान परिषद व आगे आने वाले अन्य चुनावों में एक खास रणनीति के तहत काम करने का निर्देश अपने कार्यकर्ताओं काे दिया है।

हाल में संपन्न राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस आशय की जानकारी वरीय पार्टी पदाधिकािरियों को दी गई थी। उसके अनुसार अब काम शुरू कर दिया गया है। आपको बता दे की समस्तीपुर में युवा राजद कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान इस बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। पार्टी के रोडमैप से उन्हें अवगत कराया गया। आने वाले चुनावों में एनडीए और सीएम नीतीश कुमार को हराने के मंत्र दिए गए। वही मौके पर प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के 16 वर्षों के शासनकाल में बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर है।

tejaswi yadav 2

युवाओं को रोजगार के नाम पर हमेशा मुर्ख बनाते आ रहे हैं, मजबूरन है कि किसी दूसरे राज्य में पलायन कर रहे हैं। इसके खिलाफ युवाओं को एकजुट होकर संघर्ष करने की जरूरत है। आगे उन्होंने कहा कि संगठन की ओर से बिहार में 10 लाख नए सदस्य बनाने का संकल्प लिया गया है। युवाओं की यही फौज लोगों को वर्तमान सरकार की विफलताओं से अवगत कराएगी। उन्हें यह बताया जाएगा कि पिछले चुनाव में किस तरह से रोजगार देने का वादा करके उन्हें ठगा गया। उनके साथ छल किया गया। इसके लिए समस्तीपुर में 50 हजार युवाओं को संगठन का सदस्य बनाया जाएगा।

tejaswi yadav