एक बार फिर से तेजस्वी ने दागा सवाल कहा- जब बाढ़ और कोरोना के समय दूर रहे जनता से नीतीश, तो अब किस आधार पर मांग रहे हैं वोट…

तेजस्वी ने दागा सवाल कहा- जब बाढ़ और कोरोना के समय दूर रहे जनता से नीतीश, तो अब...

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण का मतदान बीएस होने को ही है। इस के मद्देनज़र सभी दलों के नेताओं ने अपनी एड़ी-चोटी की जोर लगा दिया है और बिहार भर में अलग-अलग हिस्सों में जाकर जमकर जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने बिहार की राजधानी पटना में एक चुनावी जानसभा को संबोधित क्ररते हुए राजद और भाकपा माले पर कड़ा प्रहार किया।जिस पर पलटवार करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे लिए यह महत्वपूर्ण नहीं है कि कौन किस राज्य से क्या मुद्दे लेकर आया है।

इससे पहले पालीगंज में एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजद और कांग्रेस भाकपा (माले) के रूप में आपके बीच एक नए कोरोना को छोड़ना चाहते हैं। भाकपा माले कोरोना से कम नहीं है। उन्होंने अपील की कि आप लोग इस षड्यंत्र को सफल नहीं होने देना।बिहार चुनाव के लिए, राज्य से संबंधित बेरोजगारी, गरीबी, पलायन और स्वास्थ्य जैसे मुद्दे ही प्रासंगिक हैं और मायने रखते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार सरकार ने बजट का केवल 60% ही खर्च किया है। बाढ़ हो या कोरोना, नीतीश कुमार बिहार के लोगों से हमेशा दूर ही रहे हैं। अब चुनाव के समय, वे किस आधार पर लोगों के बीच जा रहे हैं और वोट मांग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *