बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेजस्वी का नया नारा ‘चुपचाप लालटेन छाप’…

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 तेजस्वी का नया नारा 'चुपचाप लालटेन छाप'

डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन था। ऐसे में सभी दालों ने अपनी पुर-जोर ताकत लगा दी है।हसनपुर में तेजप्रताप की रैली में तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के लिए चुनावी जनसभा की और इस दौरान उन्होंने एक नया नारा ही दे दिया है। उन्होंने कहा चुपचाप लालटेन छाप। इस बात को गांठ बांध लो और चुपचाप लालटेन पर बटन दबा दो।

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी घबड़ा गए हैं। इस लिए वे अनाप-सनाप बात कर रहे हैं। तेजस्वी ने दस लाख नौकरी देने का वादा यहां भी दोहराया। तेजस्वी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 10 नवंबर के बाद से नौकरी मिलनी शुरू हो जाएगी। यह सिर्फ रोजगार नहीं होगा बल्कि पक्की सरकारी नौकरी होगी। इसके लिए मैंने संकल्प लिया है। मंत्रिमंडल की पहली बैठक में इस पर निर्णय ले लिया जाएगा।

तेजस्वी ने कहा कि तेज प्रताप हमारे बड़े भाई है। वो हमें आर्शीवाद देते हैं और आप उन्हें आर्शीवाद दें। तेजस्वी ने हसनपुर में क्रिकेट स्टेडियम बनवाने का वादा भी किया। तेजस्वी ने पूछा आप लोग चाहते हैं कि नहीं यहां आईपीएल हो, अंतर्राष्ट्रीय मैच हो। पब्लिक ने कहा कि हां तो वो बोले बस लालटेन पर बटन दबा देना। उन्होंने कहा तेजप्रताप आपके सामने हैं, जो हैं आपके सामने हैं, सीधे, साफ दिल के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *