तेजस्‍वी ने किया एक फिर से करारा हमला नीतीश पर- कहा एक भी ऐसा थाना बताएं जहां बिना चढ़ावे के होता है काम…

तेजस्‍वी ने कहा एक भी ऐसा थाना बताएं जहां बिना चढ़ावे के होता है काम...

डेस्क : महागठबंधन की ओर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का घोषणा पत्र जारी कर दिया गया है, घोषणा पत्र को बिहार में विपक्ष की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी यादव ने जारी किया। इस मौके पर तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर से सीधा हमला बोलते हुए कहा कि- नीतीश कुमार ने तो 10 लाख नौकरियों पर ही हाथ खड़े कर दिए थे कि कहां से देंगे।रोजगार के मुद्दे पर उन्‍हें घेरते हुए कहा कि ये तो बस शुरुवात है।

इसके बाद ही तेजस्‍वी ने एक ट्वीट के जरिए चुनौती देते हुए लिखा कि-‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है? अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में ज़रा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा, जवाब मिल जाएगा।

बीजेपी के इस 19 लाख रोजगार के वादे पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले बताएं कि उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है, नीतीश कुमार हैं? नीतीश कुमार ने तो 10 लाख नौकरियों पर ही हाथ खड़े कर दिए थे कि कहां से देंगे। तो बीजेपी कहां से देगी, नेतृत्व तो नीतीश कुमार कर रहे हैं, तो ये बेवकूफ किसे बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *