तेजस्वी ने भरी राघोपुर से हुंकार, कहा- राघोपुर की जनता विधायक नहीं, सीधे मुख्यमंत्री का चुनाव करती है

तेजस्वी ने भरी राघोपुर से हुंकार, कहा- राघोपुर की जनता विधायक नहीं, सीधे मुख्यमंत्री का चुनाव

डेस्क : नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करते हुए उन्होंने कहा हमें राघोपुर की जनता पर पूरा भरोसा है।हमे राघोपुर की जनता के साथ ही पूरे बिहार की जनता का साथ भी प्राप्त होगा।आगे तेजस्वी ने कहा कि बिहार देश का सबसे युवा प्रदेश है। इस बार नई सोच और युवा जोश की सरकार होनी चाहिए। बिहारियों ने मौजूदा सरकार को बहार का रास्ता दिखनेका मन बना लिया है। जनता के समर्थन से हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता और महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने आगे इसके बाद कहा कि राघोपुर की जनता सिर्फ विधायक नहीं चुनती है बल्कि मुख्यमंत्री चुनती है। तेजस्वी ने कहा कि मैंने पथ निर्माण मंत्री की हैसियत से यहां पर बहुत काम किया। अगर हमें धोखा नहीं मिला होता और हमारी सरकार रहती तो और भी बहुत काम करते। लेकिन इस बार बिहार की जनता बदलाव का मन बना चुकी है।

राजद नेता ने कहा कि इस समय बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। हमने वादा किया है कि सरकार बनने के बाद पहले हस्ताक्षर से 10 लाख स्थायी नौकरियां देंगे।सीएम नीतीश कुमार ने 10 लाख नौकरियों के वादे को हास्यास्पद करार दिया था। इसके अलावा कारखाने, उद्योग, पर्यटन, आईटी पार्क, फूड प्रोसेसिंग और तमाम इस तरह के अन्य काम हमलोग करेंगे। इसके माध्यम से अन्य कई लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा।तेजस्वी ने नियोजित शिक्षकों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों पर नीतीश कुमार ने लाठी चलवाया। हमारी सरकार बनी तो हम शिक्षकों की मांग पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीब, किसान, युवा और सबकी होगी।

उन्होंने कहा कि जब पथ निर्माण मंत्री था तब मैंने 900 करोड़ की योजना जिले को दिया। राघोपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज देने का काम किया। तेजस्वी ने कहा कि डिप्टी सीएम रहते हुए छह लेन का पुल का शिलान्यास किया था। अभी उस पर काफी तेजी से काम चल रहा है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि इच्छाशक्ति हो तो कुछ भी किया जा सकता है। आप थक चुके हैं और आपसे बिहार नहीं संभल रहा है। आगे तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि राघोपुर की जनता भारी मतों से विजयी बनाएगी। कई लोगों ने कहा कि दो जगह से चुनाव लड़िए लेकिन मैंने राघोपुर की जनता पर भरोसा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *