नाइ ने साइकिल चलाते हुए बनाई दाढ़ी लोग बोले जिया हो बिहार के लाला – देखें पुरा Video

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है बता दें कि वीडियो एक गाँव है। वीडियो में देखा जा सकता है की 2 लोग साइकिल पर आते हैं और साइकिल पर ही वह आमने-सामने रुक जाते हैं। रुकने के बाद वह एक दूसरे से बातचीत करते हैं और दाढ़ी बनाने लगते हैं। बता दें कि यह दाढ़ी बनाने की कला सिर्फ भारत में ही देखने को मिलती है।

ऐसे में यदि आप पिछड़े गांव और शहर में जाते हैं तो आपको लोग राह चलते हुए दाढ़ी और बाल बनाते हुए नजर आते हैं, बता दें कि इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इंटरनेट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स दूसरे शख्स की दाढ़ी बहुत ही आराम और सहज तरीके से बना रहा है। किसी के चेहरे पर कोई परेशानी का भाव देखने को नहीं मिल रहा है।

लोगों को यह वीडियो देख कर खूब मजा आ रहा है, इस वीडियो के टाइटल में लिखा है की यह बिहार है जनाब। यहां कुछ भी संभव है। इस वीडियो को प्ले करते ही बैकग्राउंड में गाना चल रहा है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और जितना लोग देख रहे हैं। जितना इस वीडियो को देखा जा रहा है, उतना ही उनका मन नहीं भर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.