शादी के बाद विदाई से पहले ही प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, रो रो कर दूल्हे का हुआ बुरा हाल -जाने पूरा मामला

डेस्क : एक बार फिर से शादी का अतरंगी मामला सामने आया है। बता दें की भारत में सबको यह अधिकार है की वह अपने जीवन साथी का चुनाव खुद कर सकें। सहरसा जिले के एक ऐसे घर में शादी थी जहाँ सब कुछ बेहद ही अच्छे तरीके से चल रहा था। सब खुश थे। लड़का और लड़की ने एक दुसरे को देखा पसंद किया और शादी के लिए हाँ भर दी। फिर क्या था परिवार ने एक दुसरे को बधाई दी और शादी भी हो गई। कहानी में ट्विस्ट तब आया जब लड़की के विदा होने के समय लड़की दूल्हे के बजाय अपने यार के साथ भाग गई।

दरअसल, जब दुल्हन और दूल्हा चचरी पुल पार कर रहे थे, तब वह बाइक पर बैठे थे और बारात थोड़ा पीछे थी। लेकिन जब पुल करीब आ गया तो बाइक चलाने वाले ने दूल्हे को मोटर साइकिल से उतार दिया और दुल्हन को लेकर भाग गया। जब यह सारी घटना हो गई तो दूल्हा वहीं चीख-चीख कर रोने लगा। जब बाराती पहुंचे तो वह इस घटना पर बेहद नाराज हो गए।

इसके बाद गाँव में पंचायत भी बुलाई गई, यह सारी जानकारी दुल्हन के घर पहुँच गई। परिवार वालों ने जो भी सामान लिया था, उसको वापस कर दिया। पंचायत ने बात की और काफी मान मनौवल हुआ। बता दें अगर कोई भी व्यक्ति अगर अपना जीवन साथी चुनता है, तो उसको अपना जीवन साथी चुनने में पूरी आज़ादी होती है लेकिन इसका खामियाजा घर वालो को भुगतना पड़े तो यह बात किसी को रास नहीं आएगी और कुछ ऐसा ही हुआ है सहरसा के उपर्युक्त बताए गए मामले में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.