रांची में IND-NZ के बीच T-20 मैच पर छाये संकट के बादल…पढ़ें यह है बड़ी वजह !

डेस्क: झारखंड की राजधानी रांची में 19 नवंबर आयोजित भारत-न्यूजीलैंड T-20 क्रिकेट मैच पर बादल के संकट मंडरने लगे है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसम विभाग ने मैच के दिन बारिश को लेकर पूर्वानुमान जारी किया है। विभाग का कहना है कि तमिलनाडु में आये साइक्लोन के कारण झारखंड में मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया है।

शनिवार को राज्य के कई जिलों में दिनभर रुक-रुक कर बारिश होती रही और आकाश में बादल छाये रहे, यह स्थिति 19 नवंबर तक रहने की संभावना है, आगे उन्होंने बताया कि 14 और 15 नवंबर को राज्यभर में बारिश हो सकती है, वहीं 16 से 19 नवंबर को आकाश में बादल छाये रहेंगे, राजधानी रांची में भी हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है। 19 नवंबर को ही भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच निर्धारित है, ऐसे में मैच पर भी मौसम का असर पड़ सकता है। मालूम हो कि T20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जानी है, इस सीरीज की शुरुआत 17 नवंबर को जयपुर में खेले जाने वाले पहले टी20 से मैच से होगी, पहले टी20 मैच के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला भी शुरु हो गया हैं।

बताते चलें कि 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे, विराट ने वर्ल्ड कप से पहले ही टूर्नामेंट के बाद कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.