आ रही देश की सबसे सस्ती और दमदार Electric Scooter, कम कीमत में मिलेंगे 150KM की रेंज..

डेस्क : ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने करने जा रही है। पहले ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार की स्कीम से पर्दा उठा सकती है लेकिन कंपनी ने अब यह पुष्टि की है कि यह एक सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। दरअसल, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को टीज किया है। ओला ने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अभी फिलहाल कोई जानकारी तो नहीं दी है। टीजर में ओला ने बताया कि यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी द्वारा बनाया गया “ग्रीनेस्ट ईवी” होगा।

S1 प्रो से सस्ता होगा स्कूटर? OLA एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर सकती है जो S1 प्रो से सस्ता साबित होगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर और छोटे बैटरी पैक के साथ बाजार में आ सकता है। इसके अलावा OLA इस स्कूटर की कीमत कम रखने के लिए कुछ फीचर्स को हटा भी सकती है।

OLA S1 प्रो की डिटेल : Ola S1 प्रो 3.97 kWh बैटरी पैक से लैस है। कंपनी के अनुसार यह अधिकतम 181किमी की रेंज के साथ आता है। इसकी बैटरी एक इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देती है जो 11bhp और 58Nm का टार्क पैदा करती है। इसकी उच्चत्तम गति 115 किमी प्रति घंटे की है। यह 5 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *