बिहार के सरकारी स्कूल में चल रहा था बार बालाओं का “डांस” – हाथों में पिस्टल लेकर नाचते दिखे युवा

Bihar bar dancer in govt school

डेस्क : कोरोना जब अपनी चार्म सीमा पर था तो सभी प्रदेशों के स्कूल बंद थे। स्कूल बंद होने के कारण वहाँ कोई नहीं जाता था, लेकिन बेतिहा के एक सरकारी स्कूल को अयाशी का अड्डा बना दिया गया। यह एक हैरान कर देने वाला मामला है, इस वक्त बिहार के लोगों के मोबाइल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग एक बार बाला के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है की एक युवक के दोनों हाथ में एक पिस्टल है और वह अपने हाथों को हवा में लहरा रहा है। यह घटना पूरे प्रशासन के ऊपर एक सवाल छोड़ गई है।

लोगों ने दावा किया है की यह वीडियो पश्चिमी चम्पारन के नरकटियागंज का है। ध्यान देने वाली बात है की शिक्षा के मंदिर की किसी ने परवाह नहीं की और स्कूल परिसर में अश्लील हरकत करते हुए किसी को शर्म नहीं आई। बता दें की आय दिन होते कोरोना के उल्लंघन और हाथो में पिस्टल लहराते हुए लोग एक असभ्य समाज को प्रदर्शित कर रहे हैं। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है की काली ड्रेस में जो युवक है, वह पूरा बेख़ौफ़ है। जितने भी लोग वीडियो में हैं वह सब आस पास खड़े होकर पूरे मजे ले रहे हैं।

जब यह वीडियो प्रशासनिक स्तर तक पहुँच गया तो मामले की जांच पड़ताल की गई। पड़ताल करने पर मालूम हुआ की यह वीडियो नरकटियागंज स्थित दिउलिया के सरकारी स्कूल का है। फिलहाल किसी भी प्रकार से बिहरिरिपोर्टर और इसके संवाददता वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं की यह नरकटियागंज का वायरल वीडियो है। जब यह सूचना शिकारपुर थानाध्यक्ष के के गुप्ता को दी गई तो उन्होंसे साफ़ कहा की हमें इस मामले में उचित जानकारी नहीं मिली है। यदि वीडियो में मिली जानकारी सही है तो हम इस पे जरूर कार्यवाही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *