मैट्रिक की परीक्षा देने आई लड़की ने प्रेमी संग रचाई शादी, कहा प्यार सफल हो जाए, परीक्षा कभी भी दे देंगें

bihar marriage

bihar marriage

डेस्क : आज हम अजब प्रेम की गजब कहानी के बारे में बात करने वाले है। एक लड़की अपने घर से मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंची थी। लेकिन, मैट्रिक की परीक्षा देने आई इस लड़की को स्थानीय लोगों ने युवक के साथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पन्नालाल सुरेंद्र नारायण कन्या मध्य विद्यालय में मैट्रिक की परीक्षा चल रही है। प्रेमिका का नाम गौरी है जबकि उसके प्रेमी का नाम नीतीश है। दोनों को प्रेम संबंध के संदेह पर पकड़ लिया, लड़की का प्रेम प्रसंग बीते 5 साल से चल रहा था, दोनों छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलते थे। पुलिस के आगे यह मामला प्रेम संबंध के रूप में सामने आया है, दोनों पक्षों को पुलिस के सहयोग से शादी करने का अवसर प्राप्त हुआ। दोनों के परिवार वाले बेहद ही खुश हैं। मनिहारी थाना के पास शिव पार्वती मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई है।

पुलिस का कहना है की जब दोनों लड़का लड़की दिमाग से समझदार है तो समाज को साथ देना चाहिए, इसके चलते पुलिस ने दोनों के परिवार वालो को बुलवाया और दोनों की रजामंदी से शादी करवा दी वहीँ लड़की का कहना है की इस बार मैट्रिक की परीक्षा तो पास नहीं हो पाई, लेकिन जिस तरह से उसने शादी की परीक्षा पास की है वैसे ही वह अगले साल मैट्रिक की परीक्षा पास कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *