बिहार पुलिस जिस लड़की को ढूंढती फिर रही थी गली-गली, वह 3 साल बाद लौटी माँ बनकर- कहानी सुन चौंक जायेंगे आप

Bihar samastipur Girl run away

डेस्क : बिहार के समस्तीपुर जिले में एक लड़की के परिवार ने पुलिस के पास यह रपट लिखवाई थी कि उनकी लड़की लापता हो गई है और मिल नहीं रही है। बता दें कि यह घटना ढाई साल पुरानी है और ढाई साल से लड़की के घरवाले अपनी बच्ची को ढूंढने के लिए हर जगह पूछ रहे हैं। परिवार वाले रोजाना पुलिस थाने के चक्कर काट रहे थे।

लेकिन, बता दें कि लड़की सही सलामत है और वह अपनी नवजात बच्ची के साथ घर पहुंची है। घर वालों को इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। उनका कहना है कि हम अपनी बच्ची के लिए रोजाना थाने के चक्कर काट रहे थे। लेकिन, आज वह खुद ही घर पर आ गई है और वह भी अपनी नवजात बच्ची के साथ।

लड़की ने बताया है कि वह ढाई साल पहले अपने प्रेमी के संग चली गई थी और इसकी जानकारी उसने किसी को भी नहीं दी। वह ढाई साल से अपने प्रेमी के साथ ही रह रही थी और अच्छी खासी शादीशुदा जिंदगी व्यतीत कर रही थी। लड़की 2018 में घर छोड़कर भाग गई थी और अब वह 3 साल के बाद यानी कि 2021 में घर वापस आई है। लेकिन, जब वह घर छोड़कर भाग गई थी तो घर वालों को लगा की वह लापता हो गई है जिसके चलते उन्होंने पुलिस की मदद लेनी चाही थी। यह मामला समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के डेकारी गाँव की है। यह कहानी बिलकुल फ़िल्मी कहानी से मेल खाती है। पुलिस का कहना है की लड़की ने अपनी इच्छा से शादी की है और आगे के मामले को पुलिस अपनी तरह से सुलझाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *