बच्चन परिवार की पोती NCB के रडार पर, जया बच्चन के मुह पर पड़ सकता है करारा तमाचा- इन 3 Star kids पर नजर

22
Nawya Naveli and aryan khan drugs party

डेस्क : आर्यन खान जेल में क्या गए,सभी स्टार किड्स की जान आफत में आ गई। आर्यन खान के बाद अनन्या का नंबर लग चुका है। इसके बाद शनाया कपूर का नंबर लगने वाला है और अब जो खबर सामने निकलकर आ रही है, उसके हिसाब से एक बड़े क्रिकेटर की बेटी भी इसी केस में फंसने वाली है। क्रिकेटर की बेटी के साथ में बहुत बड़े एक्टर की ग्रैंड डॉटर का नाम भी चर्चा में आता है।

Did Navya Nanda comment 'yuck' on Aryan Khan's photo? | Celebrities News –  India TV

यह क्रिकेटर कौन है ? इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अब ड्रग्स मामले में अमिताभ बच्चन का नाम आगे आ रहा है। अमिताभ बच्चन की ग्रैंड डॉटर है नव्या नवेली।

Inside pics: Navya Naveli parties hard with Saif's daughter Sara in  Manhattan

नव्या नवेली, श्वेता बच्चन की बेटी हैं। आने वाले दिनों में एनसीबी इन दोनों ही स्टार किड्स को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है। वैसे नव्या नवेली के बारे में तो पूरा भारत जानता है कि वह कितनी बड़ी नशेड़ी है। उनकी आज से ही नहीं बल्कि पिछले 5 साल से नशे में झूमते हुए अनेकों फोटो वायरल होती रहती है। कहा जाता है कि वह सबसे ज्यादा नशा करती हैं।

Aryan Khan Photos: Viral pictures of Shah Rukh Khan's son Aryan Khan

नव्या नवेली की तस्वीरें इंटरनेट पर हमेशा ही घूमती रहती हैं। अक्सर यह बातें होती हैं कि नव्या नवेली ज्यादातर नशे में रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह अलग-अलग प्रकार के ड्रग्स के सेवन भी करती हैं। आर्यन खान लंबे वक्त तक उनके साथ रिलेशनशिप में थे। बाद में यह दोनों अलग हो गए।

Photos Of Nayva Naveli Nanda Partying Falsely Shared As Shweta Bachchan |  BOOM Live

हालांकि बाद में भी इनकी दोस्ती नहीं टूटी थी और यह दोस्त बने कर रहे। नव्या के फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जब से बड़े एक्टर का नाम लिस्ट में आया है, तभी से नव्या नवेली नंदा का नाम भी चर्चा में बना हुआ है।

Navya Naveli, Aryan Khan, Jhanvi Kapoor: Decoding star kids' love-hate  equation with social media-Entertainment News , Firstpost

एनसीबी अब अपनी जांच पड़ताल यहीं पर नहीं खत्म करेगी बल्कि उसके रडार पर कई और स्टार किड्स चढ़ गए हैं। कई स्टार किड्स ड्रग्स लेते हैं और जो आर्यन खान के दोस्त हैं जैसे अनन्या पांडे, शनाया कपूर, नव्या नवेली और अन्य लोग यह तो बस शुरुआत है। आने वाले समय में अगर नव्या को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाता है तो यह जया बच्चन के मुंह पर करारा थप्पड़ होगा। एक समय पर जया बच्चन इसी ड्रग्स को लेकर काफी सपोर्ट कर रही थी और थाली में छेद बता रही थी

Photos: Here's How Navya Naveli Nanda And Aryan Khan Party Hard!