एक बार फिर ‘ हम साथ – साथ हैं ‘ के रास्ते पर लालू परिवार

Tejaswi Tej Pratap Yadav

डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) का परिवार आए दिन चर्चा में बना रहता है। उनके दोनों बेटों के बीच का मनमुटाव हो या फिर परिवार में होने वाला किसी समारोह को लेकर यह परिवार हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। एक बार फिर से लालू यादव का परिवार चर्चा में है।

जिसका कारण है पार्टी और परिवार के खिलाफ बोल बोलने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav ) के सुर अब बदले हुए से नजर आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष अपने भाई तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की शादी के बाद से ही तेज प्रताप यादव को परिवार के साथ काफी समय बिताते हुए देखा जा रहा है। आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भाई को राबड़ी आवास में एक साथ टहलते हुए देखा जा रहा है।

मालूम हो कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने ब्लॉग के माध्यम से आए दिन में अपनी बातों को सबके सामने रखते रहते हैं। हाल ही में नए साल के मौके पर वे हरिद्वार गए थे, जहां उन्होंने गंगा स्नान कर पूजा-अर्चना भी की थी। आपको बता दें कि लालू परिवार की नई-नवेली दुल्हन राजश्री यादव की तारीफ़ कुछ दिनों पहले तेज प्रताप यादव ने की थी। उन्होंने कहा कि राजश्री परिवार में मिलजुल कर रहती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि मैं शाकाहारी हूं, इसलिए मेरे लिए राजश्री अलग से सब्जी बनाती है। तेज प्रताप ने अपनी पोस्ट किए गए वीडियो मैं अपने पैतृक गांव फुलवरिया के बारे में भी बात की थी। जहां वे अपने गांव की पतली सड़कों पर बाइक चला रहे थे। वैसे देखा जाए तो लालू के लाल का बदला रुख परिवार के साथ – साथ पार्टी के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि