शख्स ने अपने शादी के कार्ड पर लिखवाए फिल्म के  चर्चित डायलॉग – शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल

13
yash marriage

डेस्क : यश स्टारर KGF-2 को दर्शकों का खूब लाइक मिल रहा है.  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है।  फैंस के बीच फिल्म का इतना क्रेज हो गया है कि लोग सफलता के आइकॉनिक डायलॉग को अपनी शादी के कार्ड में छाप रहे हैं.

दरअसल रॉकी के भाई के एक फैन ने उनकी शादी के दिन ‘हिंसा’ डायलॉग को रीक्रिएट किया है.  शादी के कार्ड की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे रॉकी ब्रदर का क्रेज बता रहे हैं। इस समय केजीएफ का डायलॉग काफी चर्चा में है, जो वायलान्स…वायलान्स…वायलान्स…आई डोंट लाइक इट…आई अवॉयड इट…. बट वायलान्स लाइक मी एंड आई कैंट अवॉयड इट 

शादी के इस कार्ड को देखकर लगता है कि यह कार्ड ‘केजीएफ 2’ के एक फैन ने अपनी शादी के लिए छपवाया है।  इस कार्ड की खास बात इस पर लिखा कैप्शन है, जो लोगों को हंसाता है। इस शादी के कार्ड के कैप्शन में लिखा है, ‘विवाह…विवाह…विवाह, मुझे यह पसंद नहीं है, मैं इससे बचता हूं, लेकिन…मेरा परिवार शादी जैसा है जिसे मैं टाल नहीं सकता।  शादी की दावत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  आपको बता दें कि इसमें दूल्हा-दुल्हन का नाम, शादी का समय और स्थान लिखा होता है।