बिहार के इस जिले के मूर्तीकार ने बनाई मोदी गुल्लक – जानें कितने रूपए जमा करने की है क्षमता

Narender modi gullak

डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले जयप्रकाश इन दिनों फिर से चर्चा में बने हुए हैं बता दें कि वह नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं और वह हमेशा से ही नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए सभी कार्यों की चर्चा करते हैं। पहले भी वह नरेंद्र मोदी की खूबसूरत प्रतिमा बनाकर सुर्खियों में आ गए थे। ऐसे में अब वह दोबारा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि इस बार उनकी सुर्खी बटोरने की वजह उनके द्वारा बनाए गए गुल्लक है, जो बच्चों को बहुत पसंद हैं।

जय प्रकाश का कहना है कि इसकी खास बात यह है कि इसमें आप 1 लाख रूपए सिक्के अथवा नोट जमा कर सकते हैं। कोरोना से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्फ्यू की घोषणा की थी। तब जयप्रकाश उनके मुरीद हो गए थे, उन्होंने कहा कि वह जनता की जान बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं इसलिए हमें उनके कार्यों की सराहना करनी चाहिए। जब बच्चे नरेंद्र मोदी की प्रतिमा वाली गुल्लक को लेने आएंगे तो वह पीएम मोदी द्वारा किए गए सभी कार्यों के बारे में जानेंगे, ऐसा जयप्रकाश का मानना है।

जयप्रकाश ने यह गुल्लक बनाना 1 महीने पहले शुरू किया था। अब वह इसको बेच रहे हैं, जयप्रकाश मूर्तिकार के मुताबिक नरेंद्र मोदी इस वक्त भारत के सबसे अच्छे प्रधानमंत्रियों में से एक है। पीएम मोदी की मूर्ति की डिमांड चुनाव के वक्त बेहद ही ज्यादा थी। उस वक्त लोग दूर-दूर से पीएम मोदी की मूर्ति और मोदी गुल्लक देखने आए थे। जयप्रकाश की गुल्लक वाली मूर्ति बच्चों को बहुत पसंद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *