इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है ये तस्वीर, देखें- अपनाने के बाद क्या हुआ अंजाम?

डेस्क : सोशल मीडिया आज के दौर में लोगों की जिंदगी का एक हिस्सा बन चुका है। जो कुछ भी जानने का मन हो सोशल मीडिया पर जानने के लिए पहुंच जाते हैं। इंसान के आधे से ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर ही गुजरता है। ऐसे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जानकारी सोशल मीडिया से ही मिलती है। लेकिन कभी-कभी कुछ फेक जानकारियां भी सोशल मीडिया पर होती है।

इन दिनों फेसबुक इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें जूस पीने के सही तरीके को बताया गया है। दरअसल, जूस के छोटे पैक को पीने के लिए मिलने वाले स्ट्रा को लम्बी साइड से अंदर डालकर हम आमतौर पर जूस पीते हैं। इसका टिल्टेड पार्ट्स जूस को स क करने के लिए यूज करते हैं। लेकिन वायरल हो रही तस्वीर में बताया जाता है कि यह तरीका गलत है। टिल्टेड वाले पार्ट्स को अंदर डालना चाहिए और सीधे वाले पार्ट्स से हमें जूस पीना चाहिए।

अब इस पोस्ट को देखकर लोग यही सोच रहे थे कि आज तक हमने गलत तरीके से जूस पिया है। लेकिन एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें इस तरीके से जूस पीने का सारा भांडा फोड़ किया गया है। इस हैक को अपनाते हुए फेसबुक पर एक महिला ने इस तरीके से जूस पिया और उसका वीडियो बनाया। उसके अनुसार जूस के अंदर स्ट्रॉ के छोटे हिस्से को डाला और लंबी साइड की तरफ से यूज किया। लेकिन यह क्या…ऐसा करने से पाइप पूरा का पूरा जूस के अंदर ही समा गया।

वीडियो के अंत में महिला अफसोस करते हुए दिख रही है। इस वायरल है कि सच्चाई सामने आते ही लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू किया। कुछ नहीं से बकवास बताया है तो वही उसने लिखा है इसका कोई सेंस बनता है क्या? पहले है की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थी लेकिन सच्चाई सामने आते ही लोगों की प्रतिक्रिया बदल गई। इंस्टाग्राम पर इस वायरल तस्वीर को सबसे पहले कन्फ्यूज्ड आत्मा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। इसके बाद इसे कई लोगों ने शेयर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.