बाप और भाई से भी ज्यादा बढ़कर है आलिया भट्ट का ये बॉडीगार्ड – जानें दोनों के बीच कैसा है रिश्ता

9
Aliya bhatt bodyguard

डेस्क : जितना आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड सुनील तालिके आलिया की शादी को लेकर इमोशनल हुआ उतना शायद ही कोई हुआ होगा। आलिया भट्ट की शादी के बाद सुनील ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आलिया भट्ट गद गद हो गई है। बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि बचपन से सुनील ही उनकी देखभाल करते हैं।

aliya bodyguard

जब आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट का घर छोड़कर अलग रहने का फैसला किया तब वहां से उनके साथ उनके बॉडीगार्ड सुनील ही आए थे। नए घर में ना ही उनके पिता थे और न ही उनके भाई, लेकिन उस दौरान आलिया के साथ उनके बॉडीगार्ड ही मौजूद थे। उन दिनों सुनील ही उनके साए की तरह आलिया के साथ रहते थे। सुनील इतने अच्छे इंसान है की यदि कभी भी आलिया भट्ट को काँटा चुभ जाए तो दर्द सुनील को ही होता था।

aliya bhatt bodyguard

आलिया भट्ट किसी पर भी आंख बंद करके विश्वास करती हैं तो वह सिर्फ सुनील हैं लेकिन नन्हें हाथों को सुनील ने अपनी उंगली पकड़कर चलना सिखाया आज उसी सुनील ने आलिया का हाथ रणबीर के हाथ में दे दिया। सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया के लिए एक इमोशन पोस्ट लिखी है, सुनील ने लिखा है की तुम्हारे हाथों को पकड़ने से लेकर तुम्हें दुल्हन के रूप में देखने तक, मेरा दिल आज खुशी से भर गया है। सुनील कि इस पोस्ट को कई लोगों ने लाइक किया है। इस पोस्ट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुनील के बीच कैसा रिश्ता है। सुनील के अलावा एक और शख्स है जिसको आलिया पर पूरा विश्वास है। इस व्यक्ति का नाम युसूफ है, जो बिलकुल सुनील की तरह ही है।

aliya bhatt bodyguard one