महज 30 हजार के रेट में मिल रही ये Electric Scooter, फीचर्स बेहद शानदार..

डेस्क : अगर आप किसी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का योजना बना रहे है तो आपके लिए एक बेहतरीन प्राइस के साथ बेहतर स्कूटर का विकल्प भी मौजूद हैं। तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही 2 इलेक्टिक स्कूटर के बारे में बताने वाले है। इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने का खर्च कम है साथ ही पैसों की बचत भी होती है। इस लिस्ट में पहली स्कूटर A1 ई लाइट और उजास ईजेडवाई शामिल हैं। चलिए जानते है इन स्कूटर की कीमत और क्या है इन स्कूटरों की खासियत।

ujaas udewi

A1ई लाइट की पावर और स्पेसिफिकेशंस : पहली स्कूटर कि बात करे तो सबसे पहले नाम आता है A1 ई लाइट का। पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो A1 ई लाइट में 232 डब्लू बीएलडीसी मोटर दी गई है। अगर रेंज की बात करे तो इसको एक बार चार्ज करके 50 KM तक चलाया जा सकता है। यह सिर्फ 4 से 8 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम इलेक्ट्रिक स्कूटर के सामने में ड्रम ब्रेक और रियर में भी ड्रम ब्रेक दिए गए है।

उजास ईजेडवाई की पावर और स्पेसिफिकेशंस : इस लिस्ट में दूसरा नाम शामिल है उजास ईजेडवाई का। पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो उजास ईजेडवाई में 250 वार्ड का मोटर दी गई है और इसकी रेंज की बात ही अलग हैं इसको एक बार चार्ज कर लिया जाए तो यह 60 किलो मीटर तक की दूरी बड़े आराम से तय कर सकती हैं इसमें बैटरी कैपेसिटी 48 V/26 एएच है। चार्जिंग के टाइम की बात करे तो इसकी बैटरी को 7 जोर में पूरा चार्ज किया जा सकता है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *