बिहार के इस परिवार ने दिलाई दिल्ली के बुराड़ी परिवार की याद, नए कपडे पहन फांसी पर हर कोई झूला

Family suicide in bihar

डेस्क : बिहार के सुपौल जिले से एक दिल को झकझोर देने वाली घटनाएं सामने आई है जहां जहां एक ही परिवार के 5 सदस्य फंदे पर लटके मिले माता-पिता और तीन बच्चों की एक साथ आत्महत्या से इलाके के लोग सदमे में है। मिली जानकारी के अनुसार आशंका यह जताई जा रही है कि आर्थिक तंगी से परेशान चल रहे परिवार ने आत्महत्या कर लिया हालांकि पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल से कर रही है।

लोगों ने एक दिन पहले देखा भी था कि परिवार आम दिन की तरह ही अपनी जिंदगी गुजार रहा है लेकिन अगली सुबह तक उनकी आंखें फटी की फटी रह गई जब उनको मालूम हुआ कि 5 लोग खुदकुशी कर चुके हैं तो यह खबर बिहार के सुपौल जिले के गांव की है। यहाँ पर मिश्रीलाल साह के परिवार में अब कोई नहीं बचा। पूरा पुलिस प्रशासन इस घटना से अनुमान नहीं लगा पा रहा है कि आखिर क्या वजह रही कि सब ने मिलकर एक साथ आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है और इलाके के एसपी मनोज कुमार का कहना है कि वह घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत इकट्ठा करने में लगे हुए हैं। जिससे जल्द से जल्द वारदात का खुलासा हो सके।

यह परिवार गांव वालों के साथ रहते हुए भी अलग-थलग रह रहा था बता दें कि लोगों का कहना है कि मिश्रीलाल साह की सारी जमीन बिक गई थी और वह 2 साल से कोयला बेचकर गुजर बसर कर रहे थे। एसपी मनोज कुमार ने साफ कहा है कि जब तक जांच-पड़ताल नहीं हो जाती तब तक किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना सही नहीं रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट