ऐसा हुआ जब अली फजल की ‘गुड्डू भैया’ से मिलीं श्रिया पिलगांवकर की ‘स्वीटी भाभी’

11
Guddu BHaiya

डेस्क : मिर्जापुर के प्रशंसक – अपनी सांस रोकें क्योंकि गुड्डू पंडित आखिरकार स्वीटी भाभी के साथ फिर से जुड़ गया है, भले ही वह एक अलग तरीके से हो।  प्राइम वीडियो ने आज दोनों का एक अजीबोगरीब वीडियो जारी किया जिसमें गुड्डू उर्फ ​​अली फजल कशफ उर्फ ​​श्रिया पिलगांवकर से केस दर्ज कराने के लिए मिलता है।  गुड्डू स्वीटी भाभी को वकील के कपड़े पहने देखकर चकित रह जाता है। 

guddu bhaiya three

स्पष्ट रूप से यह एक क्रॉस-ओवर है जो भविष्य में होना चाहिए।  श्रिया 22 अप्रैल से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाले ‘गिल्टी माइंड्स’ के लिए कमर कस रही हैं।  हाल ही में एक बातचीत में, अभिनेत्री ने खुलासा किया, “मुझे याद है कि पहली बार ‘गिल्टी माइंड्स’ के लिए ऑडिशन के दृश्य मुझे भेजे गए थे और मैंने कशफ क़ेज़ नाम पढ़ा था, मैं तुरंत उसके प्रति आकर्षित हो गयी । मुझे लगा जैसे मैं उसे जानती हूँ, मैं  उसे जानने के लिए बहुत उत्सुकता महसूस हुई। मुझे पता था कि उसे चित्रित करते समय मुझे किस तरह की भावनात्मक सीमा का पता लगाना होगा।”

guddu bhaiya one

उसने बताया कि “कशफ को चित्रित करने की प्रक्रिया दुगनी थी”।  श्रिया के अनुसार प्रक्रिया का पहला भाग “वकील होने” के बारे में था।  उसने आगे कहा, “लेकिन मेरे लिए, शुरुआती बिंदु उसके लिए एक आंतरिक दुनिया बनाना था, जो मैंने शेफाली के साथ किया था। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे निर्देशक कशफ को खुद कशफ से बेहतर जानते हैं। इसलिए मेरे लिए, मैं उनकी प्रवृत्ति बनाना चाहती थी। “मैंने एक दो बार उच्च न्यायालय का दौरा भी किया क्योंकि यह समझना महत्वपूर्ण था कि कितने स्वाभाविक और प्रामाणिक रूप से अलग-अलग वकील हैं। आखिरकार, मुझे लगता है कि वकील भी कलाकार हैं इसलिए मैंने सोचा कि मुझे कशफ के प्रति सच्चा होना चाहिए और उस पहलू को प्रामाणिक रूप से लाना चाहिए।