ये है Hyundai की ऑटोमैटिक Car, देती हैं 35 Kmpl की माइलेज, कीमत 5 लाख से शुरू..

डेस्क : भारत में चाहे बड़े शहर हो या छोटे शहर, हजारों लोग ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारें चलाते या खरीदना पसंद करते हैं। ट्रैफिक में बार-बार गियर बदलने की समस्या से निजात पाने के लिए लोग अब मैनुअल कारों की वजह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारें भी खरीदते हैं। हालांकि, सस्ते दाम में ऑटोमैटिक कारों के बेहद कम ऑप्शस हैं। आप भी अगर इन दिनों छह लाख रुपये तक की ऑटोमैटिक कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको Maruti Suzuki, रेनो और Hundai की 3 पॉपुलर हैचबैक कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि माइलेज के मामले में भी बेहतर हैं।

Maruti S-प्रेसो के दो शानदार वेरिएंट : मारुति सुजुकी की एंट्री लेवल हैचबैक S-प्रेसो के छह लाख रुपये से कम प्राइस रेंज में दो ऑटोमैटिक वेरिएंट हैं। इनमें S-Presso VXi Opt AT की कीमत 5.65 लाख रुपये है। इस कार की माइलेज 21.7 KMPL तक की है। वहीं, S-Presso VXi Plus Opt AT की कीमत 5.99 लाख रुपये है। ये X शोरूम प्राइस हैं। 998 सीसी की इस पेट्रोल कार के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की माइलेज 21.7 KMPL तक की है। भारत में मारुति S-प्रेसो की अच्छी बिक्री भी होती है।

रेनो क्विड और Hundai सेंट्रो ऑटोमैटिक : सस्ती ऑटोमैटिक कार खरीदने वालों के लिए रेनो की एंट्री लेवल हैचबैक रेनो क्विड एक बेहतरीन ऑप्शन है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले KWID 1.0 RXT AMT की कीमत 5.79 लाख रुपये तक है और इसकी माइलेज 22.0 kmpl तक की है। वहीं, Kwid CLIMBER AMT वेरिएंट की कीमत 5.99 लाख रुपये तक और माइलेज 22.0 kmpl तक की है। Hundai मोटर इंडिया ने भी 6 लाख रुपये तक की रेंज में एक धांसू हैचबैक कार Santro Sportz AMT पेश की है, जिसकी कीमत 6 लाख रुपये और माइलेज 20.3 kmpl तक की है। ये सभी X शोरूम प्राइस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *