इस लिट्टी चोखा वाले ने किया कुछ ऐसा की Zomato भी हो गया दीवाना और मदद के लिए आगे आए मनोज वाजपयी

Litti Chokha Yogesh mumbai

डेस्क : सोशल मीडिया में काफी ताकत है और इसका अंदाजा हम आज के समय में आसानी से लगा सकते हैं। आज के समय में कई लोग अपना टेलेंट दिखा कर या मेहनत करके सोशल मीडिया के जरिये फेमस हो जाते हैं। इस वक्त कुछ ऐसी ही खबर आग की तरह फ़ैल रही है, जहाँ पर मुंबई में रहने वाला योगेश जो लिट्टी चोखा विक्रेता है वह सोशल मीडिया की मदद से काफी खुश है।

योगेश की हालत अच्छी नहीं है और वह अपनी दूकान जो लिट्टी चोखे की है, उसको वर्सोवा बीच मुंबई में लगाते हैं। अब उनकी दूकान बेचने की नौबत आ गई है। वह अपने लिट्टी चोखे को मात्र 20 रूपए में ही बेचते हैं। सोशल मीडिया यूजर ने योगेश की फोटो खींची और ट्विटर पर पोस्ट की फिर जोमाटो के ओनर को भी टैग किया, उसने कहा की इस लिट्टी चोखा बेचने वाले योगेश की मदद की जाए और इसको जोमाटो में रजिस्टर किया जाए ताकि इसको ऑनलाइन आर्डर मिल सके।

यह तस्वीर 16 मार्च को वायरल हो गई थी और इसको 3000 से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया। जोमैटो ने पूरा आश्वासन दिया है की वह योगेश की मदद जरूर करेंगे। कई लोग योगेश के लिट्टी चोखा की तारीफ करते हैं। जोमैटो ने योगेश की दूकान की स्थापना करने में भी काफी मदद की है। योगेश की मदद के लिए मनोज वाजपेयी ने भी रीट्वीट किया और जोमाटो से मदद की गुहार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *