Bolero को कर दिया ऐसा मोडिफाई, Anand Mahindra बोले – ये कमाल हो गया..

डेस्क : देश में कार के शौकीन लोगों की कमी नहीं है। लोगों के गाड़ी को लेकर अपने अपने शौक होते हैं। ऐसे में आजकल कार मोडिफिकेशन ट्रेंड में है। वाहन मालिक अपने मुताबिक कार मॉडिफाई कराते हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो कार मोडिफिकेशन का दुरुपयोग करते हैं। इन दिनों गाड़ी मॉडिफिकेशन के जरिए तस्करी का मामला चरम पर है। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। जहां एक बोलेरो को इस तरह मॉडिफाई किया गया कि आनंद महिंद्रा भी चौंक गए। इस महिंद्रा बोलेरो को इतने बेहतरीन तरीके से मॉडिफाई किया गया था कि तस्कर को आनंद महिंद्रा ने डिजाइन इंजीनियर तक कह दिया।

दरअसल बिहार में शराब बंद है। ऐसे में शराब की तस्करी बढ़ गई है। पुलिस तस्करों को पकड़ने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ती है, लेकिन तस्करों के दिमाग को मानना पड़ेगा। हाल ही में एक बोलेरो से भारी मात्रा में शराब की बरामद की गई। तस्करों के द्वारा महिंद्रा बोलेरो में शराब छुपाने के तरीके देख पुलिस भी हैरान रह गई। तस्करों ने बोलेरो की छत को इस कदर मॉडिफाई कर दिया कि छत में 20 कार्टून में से 920 शराब की बोतलें छिपा दिए गए थे। और बाहर वालों को कुछ पता नहीं चल रहा था। यह बिल्कुल नॉर्मल महिंद्रा बोलेरो तरह ही दिख रहा था।

पुलिस इस गिरोह को काफी दिनों से तलाश रही थी, जिसे पकड़ लिया गया। यह बोलेरो पकड़े जाने के कई घंटों बाद शराब की बोतल इसके छत से बरामद की गई। मॉडिफिकेशन ऐसे किया गया कि लोग जान ही ना पाए। इससे जुड़े वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसी बीच सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले आनंद महिंद्रा ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ये लोग गलत रास्ते पर चले गए हैं। अन्यथा वह एक रचनात्मक ऑटोमोटिव डिजाइन इंजीनियर हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *