शहनाज़ गिल का ये Update उड़ा देगा सबके होश – नहीं मिलेगी उन्हें 2022 तक शान्ति क्यूंकि ज्योतिषी ने कहा कुछ ऐसा

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं कि अब हमारे बीच सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज उनको नहीं भुला पा रही हैं। शहनाज सिद्धार्थ को अपने दिल और दिमाग से नहीं उतार पा रही हैं। इस वक्त शहनाज गिल को लेकर एक ज्योतिष ने भविष्यवाणी की है। ज्योतिषी के मुताबिक शहनाज गिल का आने वाला समय यानी की 2022 उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा।

बता दें की डॉ नवनीत वाधवा एक जानी-मानी न्यूरोलॉजिस्ट है, जिन्होंने शहनाज गिल के फ्यूचर के बारे में खास जानकारी दी है। शहनाज गिल को चाहने वाले लोग इस खास जानकारी को अवश्य जाने ले। न्यूरोलॉजिस्ट का कहना है कि शहनाज गिल की कुंडली में इस वक्त 27 नंबर हावी है, जिसकी वजह से दिन-रात उसका मूड खराब होता रहेगा। इस वक्त शहनाज को अकेले नहीं बल्कि अन्य लोगों के साथ समय बिताना होगा क्योंकि यदि वे ऐसा नहीं करेंगी तो उनकी जिंदगी में परिस्थितियां और खराब हो सकती हैं।

इसके लिए शहनाज गिल के परिवार को भी आगे आना होगा और उसकी मदद करनी होगी। इस वक्त शहनाज गिल के साथ घर का कोई सदस्य हमेशा उनके साथ रहना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता है तो वह अपनी उदासी के चलते कई मानसिक बीमारियों से घिर जाएंगी। शहनाज गिल ने जब से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनी है तब से वह अकेले ही कमरे में गुमसुम बैठी रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.