धड़ल्ले से वायरल हो रहा है Rahul Gandhi का नाइट क्लब में ड्रिंक करते हुए ये video – यहाँ जाने सच

14
rahul gandhi

डेस्क : सोशल मीडिया पर इन दिनों सियासत का अलग ही रंग घुलता दिखाई दे रहा है। भारत की सबसे पुराने पार्टी के सबसे कद्दावर नेता यानी राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।आपको बतादें कि इस वीडियो को भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया है ।

आखिर क्या है खास इस वीडियो में?दरअसल इस वीडियो में वैसे तो कुछ खास नहीं है लेकिन, सियासी गलियारों के लिए इसमें बहुत कुछ खास है।इस वीडियो में राहुल गांधी एक पार्टी में एंजॉय करते दिख रहें हैं उनके साथ एक महिला मित्र भी नजर आ रहीं हैं।इसी वीडियो को लेकर भाजपा के नेता और कांग्रेस के नेता आपस में राजनीतिक बहसें भी कर रहें हैं। भाजपा वायरल वीडियो को लेकर लगातार सियासी तंज भी कस रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि कोई अगर किसी की शादी का फंक्शन अटेंड करता है तो इसमें आपत्ति क्या है?

इसी कड़ी में उन्होंने ये भी कहा कि राहुल गांधी नेता से पहले एक आम इंसान हैं साथ ही तंज कसते हुए ये भी कहा की भारत में शादी करना और किसी शादी के कार्यक्रम में शामिल होना कोई अपराध नहीं है इसी कड़ी में उन्होंने ये भी बोला कि आखिर भाजपा के नेताओं को राहुल गांधी का तो ध्यान रहता है लेकिन यूपी समेत देश में भाजपा शासित राज्यों में बिजली आपूर्ति की समस्या बिल्कुल नजर नहीं आ रही है।फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है साथ ही इस वीडियो से सियासत का पारा गर्मी के पारे की तरह लगातार बढ़ता दिखाई दे रहा है।