मिल गया “बबिता जी” का जीवन साथी, बॉलीवुड जगत के इस शख्स को सीखा चुकी हैं सबक – ये था उनका पहला प्यार

डेस्क : टीवी पर आने वाले कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी फेमस है। जब भी लोग थक के घर आते हैं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखना पसंद करते हैं। ऐसे में जो कोई तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखता है। उसमें वह खूब ठहाके लगाके हंसता है, बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभाती हैं। बबीता जी देखने में बेहद ही खूबसूरत है। ऐसे में कई लोग यह जानना चाहते हैं कि बबीता जी का जीवन साथी कौन है।

सबसे पहले हम आपको बता दें कि बबीता का असली नाम मुनमुन दत्ता है। वह समय-समय पर सोशल मीडिया पे सुर्खियों बनी रहती हैं। बता दें कि मुनमुन दत्ता ने वर्ष 2008 में बॉलीवुड के हीरो अरमान कोहली को डेट किया था। ऐसे में दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे और मीडिया रिपोर्ट्स में खबर आ गई थी कि अरमान मलिक और मुनमुन दत्ता की शादी होने वाली है। अरमान मलिक और मुनमुन दत्ता वैलेंटाइन डे पर एक साथ बातचीत करते थे, तब अरमान मलिक ने मुनमुन दत्ता के ऊपर हाथ उठा दिया था। जिसकी वजह से मुनमुन दत्ता बेहद ही ज्यादा नाराज हो गई थी और उसके बाद से दोनों अलग-अलग रहने लगे थे।

किस्सा यहीं नहीं थमा बल्कि मुनमुन दत्ता ने अरमान मलिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी। जिसके चलते अरमान मलिक को हर्जाना भरना पड़ा था। ऐसे में मुनमुन दत्ता और अरमान मलिक की लड़ाई को डॉली बिंद्रा ने साक्षात देखा था। डॉली बिंद्रा के हिसाब से अरमान और मुनमुन के बीच इस तरह की लड़ाई झगड़े होना नॉर्मल बात थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पर 50 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं। ऐसे में जब भी वह लाइव आती हैं तो अनेकों लोग उनसे बातचीत करते हैं और उनके लाइफ स्टाइल के बारे में सवाल जवाब करते हैं। वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और उनके हर सवाल का जवाब देती नजर आती हैं। वह स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं, जिसके चलते अनेकों लोगों उनका स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.