आज पीएम मोदी देश के सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा कर रहे जवानों को अपने हाथों से खिलाएंगे मिठाई

डेस्क : पूरा देश इस वक्त दिवाली की खुशियों में डूबा हुआ है। बता दें कि दिवाली के इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर में तैनात राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पीएम मोदी खुद जाकर सैनिकों का जोश बढ़ाएंगे।

फिलहाल के लिए यह बात पूरी तरीके से गुप्त रखी गई है। इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। समय-समय पर नरेंद्र मोदी जवानों का उत्साहवर्धन करने के लिए उनसे मिलने कभी घाटियों में तो कभी पहाड़ियों में पहुंचते रहते हैं। बीते कुछ दिनों में हमने आतंकी घटनाओं को बड़े स्तर पर होते हुए देखा है, ऐसे में प्रधान मंत्री का साथ जवानों में एक नई ऊर्जा भर सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही कई काम एक साथ करने में सक्षम रहे हैं। ऐसे में वह हाल ही में सभी जिला अधिकारियों से मीटिंग करके उनकी कोरोना टीकाकरण की रफ्तार के बारे में जानकारी ले रहे हैं। इतना ही नहीं बीमारी के साथ-साथ देश के उत्थान के लिए वह अग्रसर है। सभी जिलाधिकारियों को उन्होंने कहा है कि जल्दी से जल्दी टीकाकरण का दायरा बढ़ाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.