पति के गंजेपन से परेशान होकर पत्नी ने दिया तलाक, यामी गौतम ने दिया ऐसा रिएक्शन

Yami Gautam 2021

डेस्क : भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में एक महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया है। लेकिन, इस खबर में ऐसा क्या खास है ? बता दें कि महिला का पति गंजा है और यह बात उसके पति ने शादी के 1 साल तक छुपा कर रखी थी वह 1 साल से विग का इस्तेमाल कर रहा था। जैसे ही महिला को पता चला कि उसका पति विग का इस्तेमाल कर रहा है और झूठ बोलकर रिश्ता कायम किया है तो उसके बाद महिला ने फैसला किया कि वह उसको तलाक दे देगी।

बता दें कि इस घटना पर आधारित एक फिल्म भी बन चुकी है। जिसका नाम ” बाला ” है। ” बाला ” में यामी गौतम अभिनेत्री के तौर पर काम कर चुकी है। इस रियल लाइफ की घटना बिल्कुल रील लाइफ से मिलती है इसलिए यामी गौतम ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और उन सभी लोगों को टैग भी किया जिन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया है।

यामी गौतम अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन नई तस्वीरें और घटनाएं शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अब अपनी आने वाली फिल्म दसवीं की तस्वीर शेयर की है। बता दें कि दसवीं में वह एक आईपीएस अधिकारी का रोल निभाने वाली है। हाल ही में उनकी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसका नाम गिन्नी वेड्स सनी था।

यामी गौतम उस फिल्म में विक्रांत मेसी के साथ नजर आई थी। फिलहाल दसवीं के निर्देशक तुषार जलोटा है। इस फिल्म को अभिषेक बच्चन की फिल्म बताया जा रहा है। जिसमें संदीप लेजेल, शोभना यादव और दिनेश विजन निर्माण कर रहे हैं। एक और बात बता दें कि यामी गौतम को फेर एंड लवली के ऐडवर्टीजमेंट के लिए काफी ट्रोल किया जा चुका है। उन्हें अक्सर ही फेर एंड लवली के ऐड में देखा जाता है। लेकिन कुछ वक्त पहले व सोशल मीडिया पर फेर एंड लवली के गोरे कर देने के दावे पर ट्रोल कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *