मस्त कंडीशन में मिल रही है TVS Apache, यहाँ से खरीदे इंडिया की इस मस्कुलर बाइक को – जानें कीमत

23
tvs apache

डेस्क : टीवीएस मोटर की तरफ से ढेर सारी गाड़ियां इस वक्त भारत के रोड पर चल रही हैं, इन्हीं में से एक मोटरसाइकिल अपाचे(TVS Apache) नाम की लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोग पहले से ही अपाचे नाम की बाइक को काफी पसंद करते हैं। इसीके साथ अपाचे मोटरसाइकिल के मामले में नंबर वन सेलिंग बाइक है।

अपाचे की भारतीय बाजार में कीमत 1,12,000 रूपए है लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो इतनी बड़ी कीमत अदा नहीं कर पाते हैं, जिसके चलते वह पुरानी और इस्तेमाल की हुई मोटरसाइकिल को खरीदना पसंद करते हैं। पुरानी मोटरसाइकिल को लोग धड़ल्ले से खरीदते हैं क्यूंकि इसकी कीमत काफी कम हो जाती है।

आपको बता दें कि टीवीएस अपाचे में 160 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 15 पीएस की पावर के साथ-साथ 13NM पीक टॉर्क जनरेट करके देता है। इस मोटरसाइकिल में डबल डिस्क ब्रेक देखने को मिलती है। एवरेज के नाम पर यह मोटरसाइकिल 60 किलोमीटर प्रति घंटा लीटर की माइलेज देती है। इतना ही नहीं इस मोटरसाइकिल में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

apache bike

इस वक्त मार्केट में बहुत सारी ऑनलाइन वेबसाइट है, इन वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे की मोटरसाइकिल मात्र ₹25000 में मिल रही है, बता दें कि बाइक देखो नाम की वेबसाइट पर आपको यह मोटरसाइकिल सिर्फ ₹25000 में मिलेगी। यह मोटरसाइकिल 32000 किलोमीटर तक चली हुई है। ड्रूम नाम की वेबसाइट की बात करें तो वहां पर यह मोटरसाइकिल ₹24,625 में मिल रही है, जो लगभग 25000 के बराबर है। इस मोटरसाइकिल की मंथली इंस्टॉलमेंट 1278 बन रही है। आप इस मोटरसाइकिल को ड्रूम की वेबसाइट पर जाकर टीवीएस अपाचे के नाम से सर्च करके खरीद सकते हैं।

apache rtr

यदि आप इसको खरीदने का और कोई विकल्प ढूंढ रहे हैं तो आपको बता दें कि कार एंड बाइक के साथ-साथ ओएलएक्स नाम की वेबसाइट पर भी यह मोटरसाइकिल उपलब्ध है। ओएलएक्स पर यह मोटरसाइकिल 2010 के मॉडल के रूप में उपलब्ध है जो 25000 किलोमीटर तक चला हुआ है। इतना ही नहीं इस मोटरसाइकिल को आप मात्र ₹8000 में खरीद सकते हैं। यदि बात की जाए कार एंड बाइक नाम की वेबसाइट की तो यहां पर आपको सिर्फ 20000 रूपए में 3000 किलोमीटर चली हुई 2019 का मॉडल खरीदने को मिलेगी