Twinkle Khanna का बड़ा खुलासा, बोली- “फिल्म की इस क्लिप को बार बार दिखाकर चिढ़ाता है मेरा बेटा”

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार का अच्छा खासा नाम है। बता दे की अक्षय कुमार आज के समय में किसी भी प्रकार से परिचय के मोहताज नहीं है। वह बॉलीवुड की हर फिल्म में बेहतरीन अदाकारी करते नजर आते हैं। चाहे कॉमेडी हो या नेगेटिव रोल वह सबको बेहद ही बेहतरीन तरीके से निभाते नजर आते हैं। इस वक्त अक्षय कुमार की इंटरनेट के जरिए बहुत बड़े लेवल की फैन फॉलोइंग है।

दरअसल अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली इंटरनेट पर किसी ने किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। अब उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) अपने बेटे को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ बातें बताती नजर आ रही है। यह इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है बता दें कि ट्विंकल ने कहा है मैं अपने लड़के के आगे उस वक्त काफी ज्यादा शर्मिंदा हो जाती हूं जब एक फिल्म का सीन टीवी पर सामने आ जाता है। ट्विंकल खन्ना का कहना है कि मैं अपने बेटे को यह फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहती हूं।

किसिंग सीन को लेकर चिढ़ाता है ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) का बेटा आरव

दरअसल ट्विंकल खन्ना की एक फिल्म आई थी जिसका शीर्षक था “जहां” इस फिल्म में उन्होंने एक किसिंग सीन किया था। ऐसे में जब भी टीवी पर यह फिल्म आती है तो इसमें ट्विंकल खन्ना का किसिंग सीन आ जाता है और उनका बेटा आरव उन्हें बार-बार यही सीन दिखा कर चिढ़ाता है जिससे वह काफी परेशान हो जाती हैं।

इतना ही नहीं एक बार जन्मदिन के समय उसने उस किसिंग सीन का कोलाज बनाकर सबके आगे चला दिया था। इससे साफ पता चलता है कि वह काफी नटखट है लेकिन वहीँ ट्विंकल खन्ना कहती हैं की उसमें दिमाग भी बहुत है।

बताते चलें कि इस वक्त ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं। दोनों का नाम आरव और नितारा है, दोनों ही बच्चे अपने माँ बाप से डरते हैं। दरअसल वह उनको काफी ज्यादा नियंत्रित और अनुशासित रखते हैं जिसके चलते आरव ने तो अपनी माँ का नाम पुलिस से सेव किया हुआ है फिलहाल के लिए बता दें कि आरव की उम्र 19 वर्ष है और बॉलीवुड जगत की अन्य स्टारकिड्स उसके अच्छे दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.