Twinkle Khanna का बड़ा खुलासा, बोली- “फिल्म की इस क्लिप को बार बार दिखाकर चिढ़ाता है मेरा बेटा”

twinkle khanna kissing scene

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार का अच्छा खासा नाम है। बता दे की अक्षय कुमार आज के समय में किसी भी प्रकार से परिचय के मोहताज नहीं है। वह बॉलीवुड की हर फिल्म में बेहतरीन अदाकारी करते नजर आते हैं। चाहे कॉमेडी हो या नेगेटिव रोल वह सबको बेहद ही बेहतरीन तरीके से निभाते नजर आते हैं। इस वक्त अक्षय कुमार की इंटरनेट के जरिए बहुत बड़े लेवल की फैन फॉलोइंग है।

twinkle khanna

दरअसल अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली इंटरनेट पर किसी ने किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। अब उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) अपने बेटे को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ बातें बताती नजर आ रही है। यह इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है बता दें कि ट्विंकल ने कहा है मैं अपने लड़के के आगे उस वक्त काफी ज्यादा शर्मिंदा हो जाती हूं जब एक फिल्म का सीन टीवी पर सामने आ जाता है। ट्विंकल खन्ना का कहना है कि मैं अपने बेटे को यह फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहती हूं।

twinkle khanna and son arav

किसिंग सीन को लेकर चिढ़ाता है ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) का बेटा आरव

दरअसल ट्विंकल खन्ना की एक फिल्म आई थी जिसका शीर्षक था “जहां” इस फिल्म में उन्होंने एक किसिंग सीन किया था। ऐसे में जब भी टीवी पर यह फिल्म आती है तो इसमें ट्विंकल खन्ना का किसिंग सीन आ जाता है और उनका बेटा आरव उन्हें बार-बार यही सीन दिखा कर चिढ़ाता है जिससे वह काफी परेशान हो जाती हैं।

twinkle kiss

इतना ही नहीं एक बार जन्मदिन के समय उसने उस किसिंग सीन का कोलाज बनाकर सबके आगे चला दिया था। इससे साफ पता चलता है कि वह काफी नटखट है लेकिन वहीँ ट्विंकल खन्ना कहती हैं की उसमें दिमाग भी बहुत है।

twinkle khanna with family

बताते चलें कि इस वक्त ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं। दोनों का नाम आरव और नितारा है, दोनों ही बच्चे अपने माँ बाप से डरते हैं। दरअसल वह उनको काफी ज्यादा नियंत्रित और अनुशासित रखते हैं जिसके चलते आरव ने तो अपनी माँ का नाम पुलिस से सेव किया हुआ है फिलहाल के लिए बता दें कि आरव की उम्र 19 वर्ष है और बॉलीवुड जगत की अन्य स्टारकिड्स उसके अच्छे दोस्त हैं।

twinkle with son

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि घर पे बनाई गर्मागर्म स्वादिष्ट चीज पराठा , देखे रेसिपी पानी पीने के सही तरीके और उसके फ़ायदे,आइए जानें Mirror Vastu Tips : घर में किस दिशा में लगाना चाहिए आईना