Uday Chopra का लुक देख कर घंटों नहीं पहचान पाए लोग, थुल-थुल पेट और सिर के पके बाल देख हैरान रह गया हर कोई

डेस्क : उदय चोपड़ा(Uday Chopra) इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर हो गए हैं। लंबे समय से उदय चोपड़ा लॉस एंजेलेस के प्लश विला में रुके हुए हैं। साल 2018 में उन्होंने अपना घर बेचने का प्रयास किया था। फिलहाल तो वह 2018 से अपने मुंबई वाले घर में ही रह रहे हैं। उदय चोपड़ा को बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म मोहब्बतें और धूम की सभी सीरीज़ में देखा गया था, जहाँ पर उन्होंने जनता का खूब मनोरंजन किया था।

आखिरी बार उनको 2013 की धूम फिल्म में में देखा गया था। साल 2014 में यह खबर आई थी की अब वह नरगिस फाखरी के साथ रिलेशनशिप में हैं। नरगिस फाखरी ने बताया की 5 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्हें यह एहसास हुआ की उदय चोपड़ा बेहद ही नेक और अच्छे इंसान हैं। यह सारी बातें उन्होंने किसी को भी नहीं बताई थी क्यूंकि वह अपना रिलेशनशिप सीक्रेट रखना चाहती थी। नरगिस का कहना है की इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी फेक चीजें होती हैं, जिनसे हमको बचना चाहिए।

दरअसल अब उनका जो रूप है उसे पहचानना काफी मुश्किल हो चुका है। वह भारत की सबसे बड़ी कंपनी यशराज फिल्म्स के मालिक हैं।

दरअसल उनके सिर के बाल पक चुके हैं और चेहरे पर बेहिसाब झुर्रियां आ गई हैं। उदय ने US में भी कुछ कंपनियों के साथ काम किया लेकिन वहां पर उनको कुछ ख़ास कामियाबी हासिल नहीं हुई। उदय चोपड़ा अक्सर ही खुश रहा करते थे लेकिन अचानक से उनका यह नाराज़ चेहरा देखकर सभी दुखी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.