केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

डेस्क : देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रहे हैं। जरा – सी भी लापरवाही व्यक्ति के लिए घातक हो सकता है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सिंह ने इसकी जानकारी ख़ुद ही अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि वह अभी होम क्वारेंटाइन में हैं और अपने संपर्क में आने वालों से भी खुद को आइसोलेट करने का अनुरोध कर रहे हैं।

मंत्री ने कहा, कि हल्का-सा लक्षण दिखने पर ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और रिर्पोट पॉजिटिव आई। Covid -19 के सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने अपने आप को होम आइसोलेशन में रखा है। साथ ही अपने संपर्क में आए उन तमाम लोगों से आग्रह करता हूं कि वे जाकर अपना टेस्ट करवाएं।

बता दें, कि इससे पूर्व में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती पवार, केंद्रीय उपभोक्ता खाद्य और सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी चौबे और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.