‘UP में का बा..’ फेम बिहारी सिंगर ‘नेहा सिंह राठौर’ बनीं यूपी की बहू, जानें – कौन हैं उनके पति?

डेस्क : ‘बिहार में का बा..यूपी में का बा…’गाने से चर्चे में आई सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है। और यूपी की बहू बन गयी हैं। आपको बता दे की भोजपुरी सिंगर नेहा राठौर 21 जून को लखनऊ में हिमांशु सिंह के साथ विवाह किया हैं। हिमांशु यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं। उन्होने यह शादी वहां लखनऊ के नीलांश पार्क से कई है।

हिमांशु और नेहा की सगाई पिछले साल हो गई थी. हिमांशु सिंह अम्बेडकरनगर के थाना महरुआ के गांव हीड़ी पकड़िया के रहने वाले है. जून 2021 में नेहा की शादी होने वाली थी पर उससे पहले हिमांशु की मां उषा सिंह कोविड की चपेट में आ गईं और उनका निधन हो गया. परिवार में हुई इस घटना के बाद इनकी शादी टल गई थी. नेहा सिंह राठौर और हिमांशु पहले से एक दूसरे को जानते थे. दोनों के परिवारों की आपस मे सहमति के बाद शादी को स्वीकार किया गया।

लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में शादी का आयोजन किया गया और इसमें किसी वीवीआईपी गेस्ट, नेता या अन्य किसी हस्ती को नहीं बुलाया गया. शादी के दौरान नेहा बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी। नेहा सिंह राठौर, बिहार की मूल निवासी है।यूपी विधान सभा चुनाव के दौरान ये चर्चा में आईं, जब उन्होंने यूपी सरकार पर व्यंग्य करते हुए ‘यूपी में का बा’ गाना गाया. नेहा का गाना चुनाव के वक़्त विपक्षी पार्टियों को खासा पसंद आया था. यह इतना वायरल हुआ कि हर किसी की जुबान पर छा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.