Seltos और Creta को टक्कर देने आ रही नई SUV Maruti Vitara, देखें लुक और फीचर्स..

5
VITARA BREZZA

डेस्क : भारत में कार के शौखिन लोगों की कमी नहीं है। ऐसे में उनके लिए एक अच्छी खबर है। मारुति सुजुकी की ओर से एक नई एसयूवी सुजुकी विटारा को मार्केट में लाने की तैयारी की जा रही है। भारत में कॉम्पैक्ट SUV के साथ ही मिडसाइज एसयूवी की भी खूब डिमांड है।

CAR ONE

और इस सेगमेंट में ह्यूंदै मोटर्स, किआ मोटर्स, टाटा मोटर्स और महिंद्रा जैसी कंपनी को चुनौती देने के लिए मारुति सुजुकी भी नई एसयूवी सुजुकी विटारा लॉन्च करने की तैयारी में है। कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कार कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी विटारा ब्रेजा के बाद सुजुकी विटारा लॉन्च कर सकती है। मालूम हो कि पिछले दिनों हरियाणा के मानेसर में इस एसयूवी को देखा गया था।

CAR TWO

हम Suzuki Vitara SUV के संभावित लुक और फीचर्स की बात करें इसमें Vitara Brezza, S-Cross और Toyota Urban Cruiser की झलक देखने को मिल सकती है। यह कार देखने में कॉम्पैक्ट एसयूवी Vitara Brezza से बड़ी और आकर्षक भी होने वाली है। इसके साथ ही इसे 1.5 लीटर K-Series पेट्रोल इंजन युक्त बाजार में लाया जा सकता है। इस Suzuki Vitara में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ-साथ एडवांस सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। इस Suzuki Vitara में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के अलावा एडवांस सेफ्टी फीचर्स भी होंगे। कंपनी इस एसयूवी को भारतीय बाजार में 10 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

VITARA THREE