एयरपोर्ट पर एक दुसरे को देखकर रो पड़े UPSC 2020 टॉपर शुभम कुमार और उनके पिताजी – बैंड बाजे से हुआ सवागत

29
shubham kumar

डेस्क : यूपीएससी 2020 की परीक्षा मैं ऑल इंडिया रैंक 1 लाने वाले शुभम कुमार जब अपने पैतृक निवास पहुंचे तो अपने पिताजी को गले लगाकर लिपट कर रोने लगे। बता दें कि यह क्षण बेहद ही भावुक था। दोनों एक दूसरे से गले लगे तो सभी लोग रुक कर उनको देखने लगे। बता दें कि जैसे ही शुभम एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके परिजन उनको लेने आए हुए थे। जैसे ही शुभम बिहार के कटिहार के कुमरही गांव में पहुंचे तो उनका बैंड बाजे के साथ स्वागत किया गया। लोगों ने उनके नाम का जयकारा भी लगाया।

जब शुभम कुमार अपने गांव की ओर जा रहे थे तो रास्ते में उनको कई लोगों ने पकड़ लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे। यह सब बच्चे बिहार के युवा वर्ग है जो सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में रास्ते में ही उनका खूब सम्मान किया गया और फूल मालाएं पहनाकर उनके सम्मान में सबने बधाइयां दी। बता दें कि जैसे ही वह अपनी माँ के पास पहुंचे तो उनकी माँ की ममता देख लोग भावुक हो गए।

शुभम कुमार को एयरपोर्ट लेने उनके पिताजी और बड़े भाई पहुंचे थे, जैसे ही उन्होंने शुभम कुमार को पहली झलक में देखा तो उनकी आंखों से आंसू छलक गए। कुछ वक्त सभी मिलकर किशनगंज में रुके थे, किशनगंज में जिला अधिकारी आदित्य प्रकाश ने आवास पर फूल माला से स्वागत किया। सभी ने शुभम कुमार के भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी है।