Vicky Kaushal के पिता Shyam Kaushal पर लड़की ने लगाए चौंकाने वाले आरोप – शूटिंग के समय अश्लील वीडियो चलाने का दावा

डेस्क : कैटरीना कैफ को अपने घर की बहू बनाने के बाद श्याम कौशल यानी की विक्की कौशल के पिताजी काफी चर्चा में आए हुए हैं। उनकी सादगी ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। इस बीच एक बार फिर से वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल एक समय पर विकी कौशल के पिता पर एक लड़की ने बहुत बड़ा आरोप लगाया था। यह बात साल 2018 की है।

नमिता प्रकाश नाम की महिला ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर श्याम कौशल पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। नमिता ने अपनी पोस्ट में साल 2006 का जिक्र किया था जिसमें आउटडोर शूट के दौरान श्याम कौशल के साथ अपने बुरे अनुभव को शेयर किया।

पोस्ट में नमिता ने लिखा था साल 2006 में एक आउटडोर शूट पर फेमस और अवॉर्ड विनिंग स्टंट डायरेक्टर श्याम कौशल ने मुझे वोडका पीने के लिए अपने कमरे में बुलाया था। उनकी बात मुझे सही नहीं लगी इसलिए मैंने उनसे झूठ कहा कि मैं ड्रिंक नहीं करती। वह मुझसे क्या कहना चाह रहे थे मैं समझ नहीं पाई। मैं अपनी बात पर डटी रही तो उन्होंने अपना फोन निकाला और उस फोन पर एम एम एस वीडियो चलाने लगे। उन्होंने बताया कि यह वीडियो उन्होंने बैंकाक की गलियों से खरीदा है। अपने साथ हुई यह सारी बातें आधे घंटे बाद नमिता ने अपनी प्रोड्यूसर को बताई थी।

यह बातें जानकार प्रोड्यूसर भी हैरान रह गई थी। हालांकि इस पोस्ट के सामने आने के बाद श्याम कौशल का माफीनामा भी काफी चर्चा में रहा था। उन्होंने अपने बयान में कहा था मैं जबसे फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं, मैंने प्रोफेशनली और पर्सनली एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है। किसी को हर्ट करने की मेरी कोई मंशा नहीं रही। मैंने पढ़ा कि कुछ क्रू मेंबर ने मुझ पर आरोप लगाए हैं। अगर मैंने अनजाने में किसी को ठेस पहुंचाई है तो मैं महिलाओं और प्रोडक्शन हाउस समेत पूरी फिल्म बिरादरी से माफी मांगता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.