Bangkok में छुट्टियां एन्जॉय करते हुए वायरल हो रहा है Vivek Agnihotri और Pallavi Joshi का वीडियो – लोग कर रह भद्दे कमेंट

डेस्क : संजय द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री बीते कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। फिल्म पर उठे विवादों के बीच विवेक के पुराने बयाना से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल हुए और उन्हें ट्रोल भी किया गया। इसी बीच विवेक के बैंगकॉक टूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिस पर तमाम लोग उन्हें घेर रहे हैं और निशाना बना रहे हैं। सौरभ नाम के एक यूजर ने वीडियो को साझा किया है।

जिसमें विवेक और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विवेक और पल्लवी कह रहे हैं कि यह बैंकॉक है, यह हम हैं और यह हमारी फिल्म चल रही है। अपनी फिल्म के पोस्टर की तरफ इशारा भी करते हैं। लोग इस वीडियो पर और विवेक अग्निहोत्री की खिंचाई कर रहे हैं। लेखक अशोक पांडे ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मुझे सूचना मिली थी जिस दिन पूरे में पंडितों को पूरा सच दिखाने को मुझे भेज रहे थे, खुद पूरी मौज लेने बैंकॉक जा रहे थे। प्रमोद नाम के एक यूजर ने कहा- देश जल रहा है, वह बैंकॉक में हंस रहा हैं।

राजेश्वर शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि बैंकॉक की मौज तो जनेऊधारी भ्रमण के अलावा और कोई नहीं ले सकता है। यदुवंश नाम के एक यूज़र ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में यूट्यूब पर फ्री में चलाने के लिए सलाह अधिकतर लोग भड़क गए थे। अब यह लोग भारत में आग लगाकर बैंकॉक में मस्ती कर रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं। श्री प्रकाश नाम के एक यूजर ने लेखक अशोक पांडे को जवाब देते हुए लिखा कि मतलब आप अपेक्षा करते हैं कि वह लोग लंगोट पहन कर दंडी बन जाए, कमाल ‘वैरायटी’ की इर्ष्या है आपकी। वही एस आर वर्मा नाम की यूजर ने लिखा है ऐसे कृत्यों की माफी नहीं मिलती, यही सब कुछ भोग कर जाना पड़ेगा।

बस इंतजार करें अपनी बारी का। निखिल व्यास ने कहा कि वीडियो देखकर तो लग रहा है कि फिल्म दुबई में देखे जाने की तैयारी है। आप परेशान ना होइए। बता दें कि विवेक ने अपने ट्वीटर के जरिए जानकारी दी कि वो पत्नी पल्लवी जोशी के साथ बैंकॉक में द कश्मीर फाइल्स की विशेष स्क्रिंनिंग शामिल होने के लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.