बिहार : वायरल बॉय Sonu Kumar पूरे 30 बच्चे को अकेले पढ़ाता है, मारता भी है..और पैसे भी लेता है?

Desk : 11 साल का यह नन्हा बालक सोनू जो इतनी तेजी से वायरल होगया। क्या आप जानते हैं कि वो 30 छात्रों को ट्यूशन देता है? और ट्यूशन से हर महीने करीब तीन हजार रुपये कमा लेता है। जी हां…. सोनू अपने से कम उम्र के 30 बच्चो को ट्यूशन देता है ताकि वो घर का खर्चा चला सके।सोनू ने सीएम से मिलकर बिहार की शिक्षा और शराबबंदी दोनों को फेल बताया था।बिहार का सोनू इंटरनेट पर अपना कब्जा जमा चुके है।

सोनू के दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो सीएम नीतीश कुमार के साथ और दूसरा तेजप्रताप के साथ है। सोनू बिहार के नालंदा जिले के नीमा कोल का रहने वाला है। सोनू हाल ही में नीतीश कुमार से मिलने आया था। सोनू ने सीएम से मिलकर बिहार की शिक्षा और शराबबंदी दोनों को fail बताया था।
30 छात्र है उसके students : छठी कक्षा में पढ़ने वाला 11 साल का छात्र सोनू 30 छात्रों को ट्यूशन देता है और ट्यूशन से हर महीने करीब तीन हजार रुपये कमा लेता है। सोनू गांव में अपने से छोटे छात्रों से लेकर हमउम्र के छात्रों को पढ़ाता है.

सीएम से की थी गुहार, पढ़ाई की वजह से ही वह सीएम नीतीश कुमार के पास तक जा पहुंचा। सोनू ने मुख्यमंत्री से कहा कि सर मुझे पढ़ने के लिए मदद कीजिए, मेरे पिता मुझे नहीं पढ़ाना चाहते।’ इस दौरान उसने पिता के शराब पीने की शिकायत भी की और सरकारी स्कूल में पढ़ाई की स्थिति बताई थी।

तेजप्रताप भी हो गए चुप : तेज प्रताप यादव ने सोनू से पूछता है, ‘सर आप हमारे गांव कब आएंगे? इस पर तेज प्रताप कहते हैं, ‘जब तुम कहोगे तब आ जाऊंगा, तुम बोल्ड लड़के हो। तुम मेरे बिहार के स्टार हो। इसके बाद तेज प्रताप सोनू बोलते हैं जब हम सरकार में आएंगे तो आईएएस बनना इस पर सोनू कहता है कि मैं किसी के अंडर में work नहीं करूंगा। सोनू की बात सुनकर तेज प्रताप की बोलती बंद हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.