Viral Video : रक्षाबंधन पर नाग को राखी बांधना पड़ा भारी, नागिन ने डसा भाई का पाँव – गई जान

Viral video of snake bite in saran

डेस्क : आज हम आपको सारण जिले की एक चौंका देने वाली घटना के बारे में बताने वाले हैं। सारण जिले में मनमोहन नाम के युवक ने सांप को अपने दोस्त की तरह लंबे समय तक पाला था। युवक को अपने दोस्त सांप पर पूरा भरोसा था, लेकिन जानवर तो जानवर है। जानवर ने अपनी प्रकृति के मुताबिक़ ही चलता है ऐसे में मनमोहन के सां ने उसको डंस लिया और 24 घंटे के भीतर उसकी मृत्यु हो गई।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मनमोहन की उम्र 24 वर्ष थी वह अपने माता-पिता का मंझला बेटा था, ऐसे में वह गांव में कहीं से भी सांप पकड़ कर लाता था , साँपों को पालना उसे पसंद था। मनमोहन के पास नाग और नागिन का जोड़ा था। मनमोहन को नाग और नागिन से इतना प्यार था कि वह अपनी बहनों के पास उसको राखी बंधवाने के लिए लाया था, लेकिन नागिन ने मनमोहन को पाँव पर डस लिया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई।

manmohan with snake

भारत में लोग अलग-अलग तरीके के कार्य करते नजर आते हैं, ऐसे में जब वह उटपटांग हरकत करते हैं, तो चर्चा का विषय बन जाते हैं। हाल ही में बिहार के सारण जिले की इस घटना से सब लोग हैरान है। बता दें की रक्षा बंधन पर मनमोहन की बहन सांप को राखी बांधने के लिए आई थी। ऐसे में राखी बांधने की प्रक्रिया के दौरान सांप(नागिन) ने लड़के को डस लिया। वीडियो में साथ देखा जा सकता है कि सांप ने बड़ी तसल्ली से लड़के के उल्टे पांव की उंगली पर काट लिया है। ऐसे में करीब 3 सेकंड के बाद मनमोहन को एहसास हुआ की उसके पाँव में सांप ने काट लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10,000 से कम में 6GB रैम तक के स्मार्टफोन, जानिए खूबिया बिग बॉस 15में कदम रखेंगी शहनाज गिल, फिनाले में नम होंगी आंखें! डायबिटीज के मरीज इन चीजों को भूलकर भी न खाएं Republic Day 2022 : जानिए गणतंत्र दिवस से जुड़े वो 10 रोचक तथ्य मिनी ड्रेस में Malaika Arora, बैठकर दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मचा बवाल