Vamika की तस्वीर लीक करने वाले कैमरामैन पर भड़के अनुष्का और विराट – ले सकता है बड़ा एक्शन

8
vamika viral photos

डेस्क : क्रिकेट कवर करने वाले कैमरा मैन ने गलती से अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका पर फोकस कर दिया, जिसकी वजह से पहली बार वामिका का चेहरा इंटरनेट पर वायरल हो गया। आपको बता दें की जन्म से अब तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की शक्ल लोगों को नहीं दिखाई है। वामिका के जन्म होते ही दोनों ने मीडिया से अपील की थी कि कोई भी उनकी बेटी की तस्वीरें ना खींचे।

vamika 1

ठीक इस ही प्रकार की रिक्वेस्ट विराट कोहली ने क्रिकेट कैमरामैन से भी की थी लेकिन कल एक चूक की वजह से अनुष्का की बेटी की तस्वीरें लीक हो गई। अब यह तस्वीरें हर तरफ वायरल हो रही हैं। अब जाहिर सी बात है कि इस मुद्दे को लेकर अनुष्का और विराट में नाराजगी है क्योंकि उनकी बिना इजाजत के बेटे की तस्वीर ली गई और फिर उसे वायरल भी कर दिया गया। इस वक्त यह कहा जा रहा है कि ऐसा करके कैमरामैन ने ना सिर्फ नियमों का उल्लंघन किया है बल्कि किसी की प्राइवेसी में भी दखल दी है।

vamika 3

कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट उस कैमरामैन पर सख्त एक्शन ले सकते हैं जिसने वामिका की तस्वीर धोके से क्लिक कर ली। ऐसी संभावना है कि विराट कैमरामैन और प्रोडक्शन टीम के उस शख्स को नोटिस भेज सकते हैं जिसकी वजह से वामिका की तस्वीरें टीवी पर ऑन एयर की गई क्योंकि ये कोई छोटी मोटी गलती नहीं है। कई बार स्टेडियम में बैठकर लोग गलत-गलत इशारा करते हैं लेकिन उन्हें टीवी पर ऑन एयर नहीं किया जाता। उन्हें रोकने का काम प्रोडक्शन टीम करती है।

virat kohli vamika daughters

विराट कोहली जब साउथ अफ्रीका के मैच की सीरीज के लिए भारत से रवाना हो रहे थे तब एयरपोर्ट पर मीडिया की भीड़ इकठ्ठा हो रखी थी उस वक्त विराट के साथ वामिका और अनुष्का भी थी। रात के समय उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर लेने से इंकार कर दिया था। फिलहाल के लिए बता दें की वामिका की तस्वीरें इस समय हर तरफ घूम रही हैं।

Virat khli daughter Vamika photo viral on intenet