जिसका डर था वही हुआ! विवेक अग्निहोत्री को मिली Y Category की सुरक्षा

डेस्क : विवेक अग्निहोत्री को लेकर इस वक्त एक बहुत बड़ी खबर आ रही है, गृह मंत्रालय की तरफ से विवेक विवेक अग्निहोत्री को वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। यह बड़ा फैसला खुद गृह मंत्री अमित शाह द्वारा लिया गया है। इस बड़े फैसले को लेने के लिए मंत्रालय ने हामी भरी है। मंत्रालय का यह फैसला सराहा गया है।

आपको बता दें की इस वक्त विवेक अग्निहोत्री आतंकियों के निशाने पर आ गए हैं, उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। खासकर कश्मीर में जिहादी मानसिकता वाले लोग और पाकिस्तान के आतंकी, विवेक की इस फिल्म से परेशान होकर बैठे हैं। इस फिल्म की वजह से लोगों में एकता आ गई है। लोग अब कहने लगे हैं कि जिन 5 लाख कश्मीरी हिंदुओं को घाटी से निकाला गया अब वह उनको घाटी में बसाने की कोशिश करेंगे।

कश्मीरी पंडितों के साथ 32 साल बाद पूरा देश खड़ा हो गया है और यही बात आतंकियों को रास नहीं आ रही है। अब आतंकवादी विवेक से किसी भी हाल में बदला लेना चाहते हैं, DNA की खबर के मुताबिक भारत की इंटेलिजेंस एजेंसियों को लगातार ऐसी खबरें मिल रही हैं कि विवेक की जान को खतरा हो सकता है और इसीलिए अब गृह मंत्रालय की तरफ से यह फैसला लिया गया है कि विवेक को y कैटेगरी की सुरक्षा दी जाए।इसमें उनके साथ हर समय दो कमांडो सीआरपीएफ के जवान के साथ आठ पुलिस वाले हमेशा तैनात रहेंगे। विवेक अब इन पुलिस वालों की बिना सुरक्षा के कहीं नहीं जा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.