साक्षी तंवर के साथ ‘आई’ में काम करते हुए वामिक्या गैबी को उसकी खुद की माँ याद आ जाती थी

10
Sakshi tanwar

डेस्क : हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘माई’ में अपने काम के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करने वाली वामिका गब्बी ने कलाकारों और क्रू के साथ शो की शूटिंग के अपने अनुभव को बताया कि उनकी ऑन-स्क्रीन मां साक्षी तंवर के साथ कैसा रिश्ता है वास्तव में उसके लिए खास रहा है।

sakshi tanwar

उसी पर विस्तार से, उसने कहा, “ईमानदारी से, मुझे यह भी नहीं पता कि हमारा बंधन इतना मजबूत कैसे और कब हुआ। साक्षी जी और मेरी माँ के समान लक्षण थे, इसलिए मुझे पता है कि उससे कब बात करनी है और कब उसे रहने देना है। मैंने बस यही किया। मैंने उन्हें अन्य सह-अभिनेताओं की तरह परेशान नहीं किया। मैंने उन्हें स्पेस दिया और जब आवश्यक हो तभी बात की।”

sakshi

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि साक्षी जी बहुत अलग हैं, अन्य प्रमुख अभिनेत्रियों की तरह नहीं, जिनके दोस्तों का एक बड़ा समूह है। उनका एक करीबी सर्कल है और वह मेरी मां की तरह सामाजिक नहीं हैं – यही वजह है कि हम और भी बंध गए।””मेरी माँ चंडीगढ़ में मुझसे दूर हैं और इस तरह मैं अपनी माँ को उनमें देखती हूँ। वह अब भी मुझे ‘बीटा’ कहती हैं, लेकिन जब भी उन्हें किसी चीज़ को ज़ोर से कहना होता है, तो वह उसे इस तरह से पेश करती हैं जैसे कि मैं उसकी असली बेटी हूँ। प्यार। उसे और मुझे आशा है कि बंधन वही रहेगा “, अभिनेत्री ने कहा ।