कच्चा बादाम के बाद सामने आया कच्चा अमरूद सॉन्ग, देखें वायरल वीडियो

9
kachcha amrood song

डेस्क : आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और कब क्या वायरल हो जाए इस बारे में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल होता है। कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल के बाद आम बेचने वाले सिंगर भुवन बडयाकर का गाना कच्चा बादाम काफी वायरल हुआ था। इस गाने पर अंजलि अरोड़ा के डांस को लाखों बार बार फैंस ने देखा। अंजलि अरोड़ा का डांस वायरल हुआ और उस पर रील्स बनी।

सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम के बाद कक्षा अमरुद सामने आ चुका है और लोग धीरे-धीरे रील्स भी बनाना शुरू कर रहे हैं। याद हो कि सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम के बाद ही एक वीडियो वायरल होना रहा शुरू हो गया था। जिसमें एक शख्स के ठेले पर बेच रहा था और उसका अमरुद बेचने का तरीका कच्चा बदाम जैसा ही था। भुवन जैसे कच्चा बादाम गाना गाकर बादाम बेचता था, वैसे ही कच्चा अमरुद गाना गाकर यह शख्स अमरुद भेजता है।

अब यह कच्चा अमरूद गाना भी रिलीज हो गया है।इस गाने को नोनो राणा, ककेडी कुलदीप और मोहम्मद शकीर ने गाया है। बता दें कि साक्षी धमा, दक्ष त्रिपाठी के साथ शाज खान भी नजर आ रहे हैं। गाने के बोल हरीश ढोलकिया ने लिखे और डायरेक्शन नवीन डेविड का है। 14 मार्च को यह गाना रिलीज हुआ था, लेकिन धीरे-धीरे वायरल होना शुरू हो गया। ट्रेंड के हिसाब से यह लग रहा है कि इस गाने पर भी कुछ टाइम में कच्चा बादाम जैसे हजारों लाखों ररील्स बन ही जाएंगे।आपको बता दे कि कच्चा बादाम के सिंगर भूवन बदयाकार वीरभूम जिले में बाजा बादाम भेजने के दौरान कच्चा बादाम गाना गाया करते थे।

सोशल मीडिया पर उनका क्लिप वायरल होने के बाद से वह काफी मशहूर हो गए। इस गाने ने ना सिर्फ़ भुवन बल्कि अंजलि अरोड़ा को भी फेमस कर दिया। उनका वीडियो काफ़ी ज्यादा वायरल हुआ और इस वक्त अंजलि अरोड़ा कंगना राणावत के शो लॉक अप में हैं।