साड़ी को ब्लाउज के साथ पहनने का चलन अब पुराना हो गया है, ऐसे में टॉप, कुर्ती और शर्ट वगैरह की साड़ी के साथ पेयरिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं

BY KUMARI MILI

साड़ी के साथ किस स्टाइल का ब्लाउज पहना जाए, पहले इस बात को लेकर काफी दिमाग लगाना पड़ता था, लेकिन आज के समय में ये सब मुश्किल नहीं रहा।

नए फैशन ने ब्लाउज की जगह टॉप को दे दी है यानी अब अपने तरह तरह के टॉप को आप आराम से किसी भी साड़ी के साथ मैच कराकर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं.

इतना ही नहीं, आप शर्ट्स, टीशर्ट्स और कुर्ती को भी अब आसानी से ब्लाउज को रिप्लेस कर सकती हैं. यहां जानिए अपने टॉप को साड़ी के साथ पेयर करने का आसान तरीका.

क्रॉप टॉप का फैशन आजकल काफी ट्रेंड में है. आप क्रॉप टॉप को साड़ी के साथ मैच कराकर आसानी से पहन सकती हैं. प्लेन साड़ियों को ऑफ शोल्डर टॉप के साथ पहनकर आप परफेक्ट लुक पा सकती हैं.

आप डेनिम टॉप या जैकेट भी पहन सकती हैं. लेकिन अगर आपको पार्टी में कुछ अलग ट्राई करना है तो बेहतर होगा कि आप सिल्वर व गोल्डन कलर के शिमरी कॉर्सेट टॉप को ट्राई करें.

अगर आप किसी ऑफिशल मीटिंग के लिए बाहर जा रही हैं और आपको फॉर्मल लुक चाहिए है तो व्हाइट या ब्लैक कलर के कॉलर शर्ट्स को आप साड़ी के साथ पेयर कर सकती हैं.

for more stories