(SmartWatches) के बाद oppo लॉन्च करेगी (Smart Ring)

BIHARIREPORTER.COM

आजकल के डिमांड को देखते हुए ओप्पो ने यूजर के लिए SMART RING मार्केट में लेकर आराहा हैं। जी हां , एक स्मार्ट रिंग को भीं तैयार किया जा रहा हैं जो आपकी उंगली में फिट हों सके।

ओप्पो का कहना हैं smart ring बिलकुल एक कांसेप्ट हैं मार्केट में , जिसके ज्यादा कंपटीटर नहीं हैं,और स्मार्ट वॉच बिज़नेस में के मात्र करेंट प्लेयर अभी केवल motiv हैं।

ओप्पो स्मार्ट रिंग एक एक्सेसरी है, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट नहीं है, और इसे स्मार्ट ग्लास के लिए एक फैशन एडिशन माना जाता है. इसी के साथ, ओप्पो ने पिछले हफ्ते अपना पहला ओप्पो एयर ग्लास जारी किया था.

 Oppo की जारी AR (असिस्टेड रियलिटी) स्मार्ट ग्लास की एक पेयर है. ग्लास में सिंगल लेंस डिज़ाइन के साथ फ्यूचरिस्टिक स्टाइल है इसका वजन 30 ग्राम से कम है. 

इसमें रिमाइंडर, शेड्यूल रिमाइंडर, एक हेल्थ ऐप और एक टेलीप्रॉम्प्टर जैसे बेनेफिट्स हैं जो यूजर्स को स्पीच, प्रेजेंटेशन और कई दूसरे चीजों के लिए मदद करेगी.

ओप्पो स्मार्ट रिंग के स्पेक्स, बैटरी या डिज़ाइन जैसे डिटेल्स के लिए, इसे डेटाबेस में लिस्टेड नहीं किया गया था. उम्मीद है इसे जल्द ही टीज किया जाए या लॉन्च से पहले इसकी डिटेल्स जारी की जाएं.