आलिया भट्ट वैसे तो फैशन के मामले में काफी आगे रहती हैं, लेकिन उनके देसी लुक्स वाकई बहुत खास हैं , जो किसी ब्राइड के लिए परफेक्ट फैशन इंस्पिरेशन बन सकते हैं।

BY KUMARI MILI

अपनी शादी पर कुछ यूनीक करना है तो आप गोल्डन आउटफिट भी चुन सकती है डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के इस लहंगे में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही है। गोल्डन लहंगे के साथ आप बहुत हेवी ज्वेलरी न पहनें

आलिया ने ग्रीन और यलो रंग का बनारसी सिल्क लहंगा भी पहना था जो यकीनन बहुत ही आकर्षक दिख रहा था। मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया ये लहंगा शादी के मौके के लिए परफेक्ट हो सकता है।

आलिया ने सब्यसाची मुखर्जी के फ्लोरोसेंट लुक वाले लहंगों को भी ट्राई किया है। ये उन ब्राइड्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं जो लाल रंग से बोर हो गई हैं और अपनी शादी के लिए कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं।

मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया ये लहंगा अलग ही वाइब्स दे रहा है। इस लहंगे की तरह ही कई फ्लोरल डिजाइन वाले लहंगे इस समय भी उपलब्ध हैं जो शादी के किसी फंक्शन के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं।

अगर आप अपनी शादी के हर फंक्शन में लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो आप उसकी जगह शरारा सेट भी पहन सकती हैं। यहां आलिया ने सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया शरारा सेट पहना है ।

अगर आपको पिंक रंग पसंद है तो इस तरह डुअल टोन वाली साड़ी जरूर पहन सकती हैं। आलिया ने यहां मनीश मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी है।

for more stories

or visit us at