Kangana Ranaut) के खिलाफ 28 दिसंबर को मुंबई कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी भरत सिंह ने इस विवादित बयान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

BY KUMARI MILI

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आजादी पर दिए बयान का मामला अभी शांत नहीं हो रहा है. कंगना के खिलाफ इस मामले में देश के अलग-अलग हिस्सों में कई सारी शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं।

कंगना ने बहुत पहले ही ये विवादित बयान दिया था उसके बाद कंगना को बहुत आलोचना झेलनी पड़ी थी. अब इतने दिन बाद फिर इस मामले को उठाया जा रहा है.

शिकायत विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एडवोकेट आशीष राय और अंकित उपाध्याय के जरिए दर्ज कराई गई है. इसमें कहा गया है कि कंगना रनौत का ये गैरजिम्मेदाराना बयान इंटरव्यू के जरिये विश्वभर में गया था. 

कंगना रनौत ने टाइम नाउ नवभारत को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हमें भीख में आजादी मिली है. जिसके बाद से काफी विवाद हुआ है. 

उनके इस बयान पर हर तरफ आलोचना हो रही है. के जगह तो उन पर एफआईआर भी कर दिया गया है. कई पॉलिटिकल पार्टीज का कहना है कि उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाए. 

लगातार  विवाद के बीच कंगना ने लंबी इंस्टाग्राम स्टोरी लगा कर अपने बयान को सही बताया है. उन्होंने लिखा है कि वह अपना पद्मश्री सम्मान वपास कर देंगी अगर कोई उन्हें ये बताएगा कि 1947 में क्या हुआ था?

 कंगना ने अपने इस बयान पर कई बार सफाई देने की कोशिश की लेकिन वो अपने बयान पर टिकी हुई दिखाईं दी थी. कंगना को कुछ दिनों पहले पंजाब में किसानों की एक भीड़ ने घेर लिया था.