खेसारी लाल यादव के गाने ‘दो घूंट’ के बारे में बात करने से पहले आपको बता दें कि ये गाना निया शर्मा (Nia Sharma) के हिट सॉन्ग ‘दो घूंट’ का भोजपुरी वर्जन है.

BY KUMARI MILI

 दो घूंट के इस भोजपुरी वर्जन का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल ने गाने का टीजर जारी किया  

दो घूंट गाने के इस टीजर वीडियो में खेसारी लाल यादव एक पुलिस अफसर के रूप में दिखाई दे रहे हैं. ऊपर पुलिस की वर्दी और नीचे डेनिम डालकर वो बहुत ही दबंग स्टाइल में चलते हुए दिखाई दिए.

अपनी हॉट डांस मूव्स से नमृता कई लोगों को घायल करती हुई दिख रही हैं. इतना ही नहीं, इस गाने में फैंस को नमृता का बैले डांस भी देखने को मिलने वाला है.

जबसे खेसारी के इस गाने का टीजर लॉन्च हुआ है, तबसे फैंस इस गाने के रिलीज होने को लेकर उत्सुक हैं. ये गाना कब रिलीज किया जाएगा, इसकी जानकारी सामने आ चुकी है. 

खेसारी और नमृता का ये गाना कल यानी 4 जनवरी को सुबह 7 बजे ही रिलीज कर दिया जाएगा. आपको बता दें कि ये कोई पहला हिंदी गाना नहीं है, जिसका खेसारी लाल यादव भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं.

इससे पहले खेसारी ने बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के हिट सॉन्ग पानी पानी का भोजपुरी वर्जन लॉन्च किया था. इस भोजपुरी वर्जन के लिए खेसारी को बादशाह का सहयोग मिला था.

खेसारी और बादशाह की जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद भी किया था. अब देखना होगा कि अपने नए गाने दो घूंट के साथ खेसारी लाल यादव क्या कमाल करके दिखाते हैं?